BIHAR CRIME: कलंकित हुए रिश्ते! बहू ने ससुर पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप, मायकेवालों से भी की बद्तमीजी

BIHAR CRIME: कलंकित हुए रिश्ते! बहू ने ससुर पर लगाया जबरदस्ती करने का आरोप, मायकेवालों से भी की बद्तमीजी

NAWADA: बहू और ससुर का रिश्‍ता बाप-बेटी जैसा पवित्र माना जाता है। हालांकि कलयुग में यह रिश्ता भी कलंकित हो गया है। अपने ससुर पर बहू ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत थाने में की है। यह भी कहा है कि जब इसकी शिकायत करने पर मायके वाले आए तो उनके साथ मारपीट की गई। रुपये भी छीन लिए गए। 

पीड़िता ने थाने को दिए आवेदन में बताया कि देर रात वह अपने कमरे में सोई थी। कमरे का दरवाजा आम दिनों की तरह ही बस सटाकर छोड़ दिया था। देर रात शरीर पर किसी के हाथ का अहसास हुआ। आंख खुली तो ससुर जी थे। वे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगे। बहू यह देख सन्‍न रह गई। फिर हिम्‍मत जुटाते हुए विरोध किया। इसके बाद शोर मचाते हुए किसी तरह कमरे के बाहर भागकर आई। ससुराल के लोगों को जब इस घटना की जानकारी दी तो उल्‍टे वे लोग मारपीट करने लगे। इसके बाद मैंने इसकी शिकायत पिता से की। उसके मामा, ममेरे भाई ससुराल पहुंचे। यहां पहुंचने पर उन दोनों के साथ भी बुरी तरह मारपीट की गई। मामा के पास से 85 हजार रुपये भी छीन लिए गए। साथ ही उनकी बाइक में भी तोड़फोड़ की गई। 

पीड़िता के मामा ने बताया कि तिलैया से 85 हजार रुपये लेकर घर लौट रहा था। इसी क्रम में भांजी से मिलने चला गया। भांजी के ससुराल पहुंचते ही सभी लोग मारने के लिए टूट पड़े। ग्रामीणों के सहयोग से अपनी व अपने बेटे की जान बचाई। मामा ने बताया कि लुटा गया पैसा अपने छोटे बेटे का इलाज भेलौर में कराने के लिए ले जा रहे थे। लेकिन उनलोगों ने लूट लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि मामले को लेकर आवेदन मिला है। जांचोपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News