एक साथ उजड़ गई दो परिवारों की दुनिया! पैदल जा रहे राजमिस्त्री को बाइक सवार शिक्षक ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों की हुई मौत

एक साथ उजड़ गई दो परिवारों की दुनिया! पैदल जा रहे राजमिस्त्री को बाइक सवार शिक्षक ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों की हुई मौत

MASAURHI : धनरूआ थाना के पभेड़ी- बांसबिगहा हिलसा मार्ग स्थित रसुलपुर गुमटी के पास बीते सोमवार की देर शाम एक अनियंत्रित बाइक सवार शिक्षक ने मजदूरी कर घर लौट रहे राजमिस्त्री को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.जिससे राजमिस्त्री बुरी तरह जख्मी हो गया. टक्कर इतना जबर्दस्त था कि शिक्षक अपनी बाइक समेत करीब बीस फीट दूर जा गिरा.जिसमें शिक्षक व उसका दोस्त भी बुरी तरह जख्मी हो गये .बाद में आसपास के ग्रामीणों ने सभी जख्मी को उठा उपचार के लिये धनरूआ लेकर आ गये.जहां जख्मी शिक्षक की गंभीर स्थिति को देखते हुये चिकित्सक शिक्षक व उसके दोस्त को पटना रेफर कर दिया. वहीं राजमिस्त्री को धनरूआ स्थित पभेडी मे एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया.बाद में सोमवार की देर रात शिक्षक की मौत पटना में उपचार के दौरान हो गयी,वही राजमिस्त्री की भी मौत मंगलवार की अहले सुबह उसके घर पर हो गयी.

बाद में सूचना पाकर धनरूआ पुलिस राजमिस्त्री सह धनरूआ थाना के धमौल निवासी नंदु मोची के पुत्र काड़ा मोची ( 46 ) के शव को बरामद कर मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिये पटना भेज दिया. वहीं शिक्षक के शव को पीएमसीएच में स्थित टीओपी पुलिस शव को बरामद करते हुये पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

मृतक काड़ा मोची की पत्नी नीलमी देवी ने इस संबंध में मंगलवार को धनरूआ थाना में मामला दर्ज कराया है.जिसमें मृतक शिक्षक सह धनरूआ थाना के नोनिया बिगहा निवासी ब्रहमदेव प्रसाद के पुत्र धर्मेन्द्र प्रसाद (35 ) के खिलाफ आरोप लगायी है कि धर्मेन्द्र प्रसाद के द्वारा लापरवाही और तेजी से बाइक चलाने की वजह से मेरे पति की मौत हो गयी है।

बताया जाता है कि मृतक शिक्षक धर्मेन्द्र प्रसाद के साथ बाइक पर सवार उसके गांव का ही एक दोस्त मनीष कुमार जो जख्मी हो गया था,उपचार के बाद मंगलवार की सुबह घर वापस आ गया है. 

घटना के बिषय में बताया जाता है किधनरूआ व हिलसा में कोचिंग का संचालन करनेवाले धर्मेन्द्र प्रसाद हिलसा की ओर से बाइक से अपने दोस्त मनीष के साथ वापस घर लौट रहा था.इसी बीच धमौल निवासी राजमिस्त्री काड़ा मोची अपने गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ चंमडी गांव से मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था.इसी बीच रसुलपुर गुमटी के पास धर्मेन्द्र की अनियंत्रित बाइक पीछे से काड़ा मोची को टक्कर मार दी,जिससे काड़ा मोची वहीं गिर पडा,जबकि धर्भेन्द्र की बाइक करीब बीस फीट दूर फेका गयी.


Find Us on Facebook

Trending News