मॉल में नौकरी के नाम पर 9वीं की छात्रा को किया निर्वस्त्र, रात भर बंधक बनाकर की मनमानी

मॉल में नौकरी के नाम पर 9वीं की छात्रा को किया निर्वस्त्र, रात भर बंधक बनाकर की मनमानी

Begusarai : मॉल में नौकरी दिलाने के नाम पर 9वीं की छात्रा को युवक द्वारा रात भर बंधक बनाकर रखा और फिर उसे निर्वस्त्र कर मनमानी की। इस दौरान छात्रा हाथ जोड़कर छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन युवक का दिल नहीं पिघला। सुबह चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग आए, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उसके बाद लड़की को उस कैद से आजादी मिली। घटना के बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है।

मामला नगर थाना से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार पीड़िता 9वीं की छात्रा है। उसकी मां एक मॉल में साफ-सफाई का काम करती है। रीना नाम की महिला ने छात्रा को मॉल में नौकरी दिलाने के नाम पर उसकी मां से आधार कार्ड देने को कहा। इसके बाद उसने अटल नाम के युवक से बात कराई। युवक ने बीते शुक्रवार को लड़की को बुलाया था, जिसके बाद उक्त आरोपी महिला छात्रा को मुंगेरीगंज मोहल्ला स्थित एक मकान में ले गई, जहां पहले से ही आरोपी युवक मौजूद था।

युवक के पास छोड़ गई छात्रा को

कुछ देर बाद महिला वहां से चली गई। इस दौरान युवक ने छात्रा को वहां महिला के आने तक बैठाए रखा। कुछ देर बाद महिला के नहीं आने पर छात्रा घर जाने की जिद करने लगी तो युवक ने उसे जबरन घर में बंद कर लिया। इस दौरान छात्रा घर जाने की जिद करती रही तो युवक ने युवती को जबरन निर्वस्त्र कर दिया। छात्रा ने बताया कि हल्ला करने पर युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इस दौरान युवती रोती रही पर युवक नही माना।

आरोपी महिला ने बताया छात्रा का पता

इस दौरान लड़की के परिजन उसकी तलाश करते रहे, पर छात्रा नहीं मिली। छात्रा की मां ने बताया कि शुक्रवार को जब वह अपनी बेटी की तलाश कर रही थी, तभी आरोपी महिला को कालीस्थान में धर दबोचा और उसे खींच कर  नवाब चौक ले आई और शोर मचाने लगी। शोर सुनने के बाद नवाब चौक के लोगों ने इसकी सूचना नगर थाने को दी। बाद में लाइनर महिला को महिला थाने के हवाले किया गया। छात्रा जब अपनी मां के साथ थाने पहुंची तो उसने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

मामले डीएसपी हेडक्वार्टर निशीत प्रिया ने बताया कि पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिसमें युवक पर आरोप लगाया गया है कि नौकरी का झांसा देकर बुलाया और पैर-हाथ बांधकर रातभर छेड़छाड़ किया गया। आवेदन के आधार पर तत्काल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और लाइनर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।





Find Us on Facebook

Trending News