BIHAR CRIME: चुनावी रंजिश में खार खाए दूसरे पक्ष ने ली युवक की जान, हत्या में प्रेम प्रसंग का एंगल सामने आने से पुलिस भी चौंकी

BIHAR CRIME: चुनावी रंजिश में खार खाए दूसरे पक्ष ने ली युवक की जान, हत्या में प्रेम प्रसंग का एंगल सामने आने से पुलिस भी चौंकी

AURANGABAD: चुनावी रंजिश और प्रेम प्रसंग में पहले युवक को अगवा किया, और फिर उसकी जान ले ली। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को नहर के किनारे फेंक दिया। मामला औरंगाबाद के बारूण थाना क्षेत्र के पशुरामपुर गांव का है जहां युवक पंकज कुमार उर्फ छोटू 29 अक्टूबर को अचानक लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी युवक का पता नही चलने पर परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए मामले की सूचना बारूण पुलिस को दी। पुलिस मामले का अनुसंधान में ही लगी थी कि दूसरे ही दिन सोमवार को गांव के ही पास नहर किनारे से युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। परिजनों ने अगवा करने के बाद गला दबाकर युवक की हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है। शव के गर्दन पर दबाने के निशान भी पाए गये है।

पंचायत समिति सदस्य ने किया बड़ा खुलासा

इधर गांव के ही पंचायत समिति सदस्य रंजीत कुमार सिंह ने कहा है कि मामला चुनावी रंजिश और प्रेम प्रसंग दोनो से ही जुड़ा है। उसने कहा कि छोटू हाल में संपन्न पंचायत चुनाव में उनके साथ था और उनकी जीत में भी उसका अहम रोल था। पंचायत चुनाव में छोटू का उनके साथ रहने के कारण विरोधी खार खाये बैठे थे और विरोधियों ने उसकी प्रेमिका के परिजनों को साथ लेकर इस घटना को अंजाम दिया है। इधर युवक के परिजनो और प्रेमिका रो रोकर बुरा हाल है।

क्या कहते हैं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 

इधर पूरे मामले के प्रति औरंगाबाद के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी ने कहा कि मामले में युवक के पिता सुरेंद्र ठाकुर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की चुनावी रंजिश, प्रेम प्रसंग और अन्य दृष्टिकोण से छानबीन कर रही है। पूरे मामले का शीघ्र ही खुलासा हो जाएगा।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट।

Find Us on Facebook

Trending News