BIHAR CRIME: केस की तहकीकात करने पहुंची पुलिस पर भारी पड़े अपराधी, किया हमला, जमादार सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

BIHAR CRIME: केस की तहकीकात करने पहुंची पुलिस पर भारी पड़े अपराधी, किया हमला, जमादार सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

BHAGALPUR: भागलपुर पुलिस बल पर अपराधियों के गुट ने हमला कर दिया। पुलिस दरअसल केस की तहकीकात करने और बाइक ढूंढने पहुंची थी। इसी दौरान 25 की संख्या में अपराधियों ने पुलिस बल को घेर लिया औऱ लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। अचानक हुए इस हमले में पुलिसकर्मी संभल नहीं पाए और 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

इस पूरे मामले में जख्मी एएसआई ने बताया कि वह सभी जब गोपालपुर गांव पहुंचे, तो अचानक अपराधियों ने पुलिस पर लाठी डंडे और रॉड से हमला कर दिया। हमले के साथ ही अपराधियों ने पुलिस बल पर पथराव शुरू कर दिया। अंधेरे में लगातार हो रहे पत्थरों से बचने के लिए पुलिस के जवान भागने लगे। तभी अपराधियों ने घेरकर उनसे मारपीट की। पुलिस लगातार अपराधियों और पुलिस पर हमला करने वाले असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चला रही है। आपको बता दें कि शनिवार रात जीरोमाइल थाना के सामने रहने वाले अभय कुमार और उनके भांजा रवि के साथ गोपालपुर गांव के बगीचे में अपराधियों ने मारपीट करते हुए उनकी बाइक छीन ली थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना देने के बाद जब पुलिस वाले तहकीकात करने गोपालपुर गांव पहुंची तो अपराधियों ने पुलिस वालों पर हमला बोल दिया। इस हमले में जमादार कुमोद कुमार और 3 पुलिस के जवान घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस को पीछे हटना पड़ा। थाने पहुंचकर जमादार ने थानेदार को इसकी सूचना दी। 

सूचना मिलने के बाद एएसपी पूरण झा, बब्बरगंज थानेदार पवन कुमार सिंह, जीरोमाइल थानेदार राजकुमार, तिलकामांझी थानेदार राज रतन, जोगसर थानेदार अजय कुमार अजनबी बैकअप के लिए जीरोमाइल थाना पहुंचे और पुलिस लाइन से अतिरिक्त फोर्स बुला लिया गया। उसके बाद एसपी के नेतृत्व में देर रात गोपालपुर गांव में छापेमारी अभियान चलाकर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया गया। हालांकि तबतक सभी अपराधी फरार हो चुके थे। पुलिस ने अपराधियों द्वारा ली गई बाइक को जब्त किया और जीरोमाइल थाना में दो केस दर्ज किए गए। पहला केस अभय की ओर से मारपीट और बाइक छिनतई करने का और दूसरा केस जख्मी जमादार कुमुद कुमार के बयान पर पुलिस पर हमला पथराव और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का। केस दर्ज होने के बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News