बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP का एलान,अब एक फिर से उतरेंगे फील्ड में, क्राइम कंट्रोल और शराबबंदी को लेकर लेंगे मातहत अधिकारियों की क्लास

DGP का एलान,अब एक फिर से उतरेंगे फील्ड में, क्राइम कंट्रोल और शराबबंदी को लेकर लेंगे मातहत अधिकारियों की क्लास

पटना : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने एक बार फिर से बिहार का दौरा करने का निर्णय ले लिया है ऐसे तो वह लगातार फिल्ड में ही रहते हैं लेकिन इस बार वह सीमांचल से अपने यात्रा की शुरुआत करेंगे और उनके एजेंडे पर होगा अपराध नियंत्रण और शराबबंदी. इससे पहले भी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे कई दफा बिहार के थानों में औचक निरीक्षण  कर अपनी कार्य शैली का परिचय दे चुके लेकिन इस बार वह ऐलान करके फील्ड में जा रहे हैं।

जनप्रतिनिधीयों और सामाजिक संगठनों से भी करेंगे बात
बता दें की औचक निरीक्षण कर अपने मातहत अधिकारियों का पसीना छुड़ा देने वाले डीजीपी पांडे ने इस बार अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी है कि अपराध नियंत्रण और शराबबंदी की समीक्षा के लिए वह फील्ड में उतरेंगे.

 उन्होंने कहा है कि हमारा मकसद है कि समाज में अपराधियों पर अंकुश लगे सरकार का जो एजेंडा है शराबबंदी और सांप्रदायिक सद्भाव वह भी 100% कायम रहे. उन्होंने बताया है कि बिहार के दौरा का मुख्य मकसद होगा जनप्रतिनिधियों और सामाजिक संगठनों सहित पुलिस पदाधिकारियों से बैठकर सांप्रदायिक सद्भाव को कायम रखना साथ ही यह भी देखेंगे कि शराबबंदी को कैसे सौ फीसदी सफल बनाया जाए. उन्होंने कहा है कि शुरुआत सीमांचल इलाके से करना है. डीजीपी ने कहा कि मेरा मकसद संवाद के माध्यम से समीक्षा करना है.

अपने पोस्ट में डीजीपी ने यात्रा की तारीख नहीं बताई जाती है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले दो-चार दिनों में वह बिहार के दौरे पर निकल जाएं सीमांचल के बाद वह राज्य के दूसरे हिस्सों में भी जाएंगे और समीक्षा के साथ सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों से भी संवाद करेंगे.

Suggested News