DGP सिंघल ने EX डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की खोल दी पोल,कहा- 2019 में अपराध बढ़ा पर उसकी चर्चा कोई नहीं करता

DGP सिंघल ने EX डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की खोल दी पोल,कहा- 2019 में अपराध बढ़ा पर उसकी चर्चा कोई नहीं करता

पटनाः बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर बिहार की राजनीतिक तपिश बढ़ी हुई है। सुशासन का इकबाल खत्म होने के सवाल पर शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भड़क गए थे। डीजीपी के फोन नहीं उठाने के सवाल पर सीएम नीतीश भी गुस्से में आ गए थे और सीधे डीजीपी को फोन लगा दिया। सीएम नीतीश के हड़काने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सामने आये हैं। 

मेरा डेटा देश भर में सबसे बढ़िया

मीडिया के सामने आते ही डीजीपी एस. के. सिंघल ने जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मेरे कार्यकाल की बात कीजिए। आप 20-25 दिनों का अखबार पलटिए आप देखेंगे कि अपराध की खबरें कम हुई हैं। पुलिस का डेटा कहता है कि हर क्षेत्र में अपराध में कमी आई है। हमारा डेटा देश भर में सबसे बढ़िया,किसी भी हेड में अपराध में बढ़ोतरी नहीं हुई है।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की खोल दी पोल

डीजीपी यहीं भर नहीं रूके उन्होंने तो पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के कार्यकाल की पोल खोल कर रख दी। मीडिया से बाातचीत करते हुए कहा कि 2019 में अपराध में  बढ़ोतरी हुई है लेकिन उसकी बात होती नहीं है. 2019 में अपराध में बढ़ोतरी हुई उस पर तो कोई बात करता नहीं।उन्होंने कहा कि कोई भी हमसे बिहार के क्राइम पर बात कर ले,हम तैयार हैं. हम भी डेटा देते हैं, आप भी लाइए. वेग में बात करके असत्य को सत्य करार नहीं दिया जा सकता। बिहार में हत्या हो या बलात्कार,अपहरण हो या डकैती हर क्षेत्र में क्राइम के ग्राफ में कमी आई है। 

पूरे लाव-लश्कर के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचे थे डीजीपी

सीएम नीतीश के हड़काने के बाद आज पूरे लाव-लश्कर के साथ पटना एसएसपी कार्यालय पहुंचे डीजीपी सिंघल ने कहा कि बिहार की पुलिस पूरी तरह से सक्षम है। हम लगातार केसों का अनुसंधान कर रहे,एक-एक घटना पर हमारी नजर है। हमारी पुलिस जांच के लिए पूरे तौर पर सक्षम है। कई ऐसे केस हैं जिसे सीबीआई भी नहीं सुलझा पाती। 


Find Us on Facebook

Trending News