एक्शन में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, एक ही दिन में बेतिया, मोतिहारी के बाद मुजफ्फरपुर के थानों का किया औचक निरीक्षण

एक्शन में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, एक ही दिन में बेतिया, मोतिहारी के बाद मुजफ्फरपुर के थानों का किया औचक निरीक्षण

MUZAFFARPUR:  बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पूरे एक्शन में हैं। वे लगातार बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर थानों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को डीजीपी ने बेतिया, मोतिहारी के बाद मुजफ्फरपुर के थानों का औचक निरीक्षण किया और कई निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिया।

डीजीपी ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान जोनल आईजी गणेश कुमार और एसएसपी मनोज कुमार समेत जिले के तमाम पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में डीजीपी ने अपराध नियंत्रण को लेकर कई दिशा निर्देश दिए। गुप्तेश्वर पांडेय ने पुलिस पदाधिकारियों को हर हाल में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सख्त एवं कड़े निर्देश दिए और अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के कई उपाय भी पुलिस पदाधिकारियों को सुझाया। आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर भी ठोस एवं आवश्यक कदम उठाने के कई कड़े निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिए। 

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुजफ्फरपुर जिले में बेहद शांतिपूर्ण तरीके से मोहर्रम का पर्व मनाया गया है। अब दुर्गा पूजा आने को है जिसको लेकर सभी अधिकारियों को पूरी मुस्तैदी से कर्तव्य का निर्वहन करना है। उन्होंने कहा कि अपराध पर प्रभावी नियंत्रण में कोताही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News