राजद प्रशिक्षण शिविर पर बिहार के शिक्षा मंत्री का तंज, कहा- तेजस्वी ने ठीक किया... नेताओं और कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग की जरूरत

राजद प्रशिक्षण शिविर पर बिहार के शिक्षा मंत्री का तंज, कहा- तेजस्वी ने ठीक किया... नेताओं और कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग की जरूरत

पटना. राजद द्वारा दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस पर बिहार के शिक्षा मंत्री और जदयू नेता विजय कुमार चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने कटु अंदाज में राजद का प्रशिक्षण शिविर का समर्थन करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव सही कर रहे हैं. राजद पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि राजद के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण की जरूरत है. इसलिए तेजस्‍वी सही कर रहे हैं. जहां तक जदयू की बात है तो हमारे कार्यकर्ता पहले से प्रशिक्षित हैं.

बता दें कि शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी जनसुनवाई के दौरान मीडिया से रूबरू हो रहे थे. इस दौरान उन्होंने राजद के प्रशिक्षण शिविर को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि राजद नेता और कार्यकर्ता को प्रशिक्षण की जरूरत है. इसलिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जा रहा है. वहीं  राजद के इस प्रशिक्षण शिविर पर सत्‍ताधारी दल के कई नेताओं ने खूब तंज कसा है. इस पर पूर्व डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने अपने अंदाज में ही राजद को घेरा है.

आज से राजद के पटना स्थित कार्यालय में राजद का दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू हो गया. इसमें बिहार विधानसभा नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, अब्दुलबारी सिद्दीकी, श्याम रजक और मनोज झा सहित कई राजद नेता शामिल हुए.


Find Us on Facebook

Trending News