बिहार चुनाव 2020 : NDA की जीत के बाद PM मोदी बोले- नया दशक बिहार का होगा, बहन-बेटियों ने निभाई भूमिका

बिहार चुनाव 2020 : NDA की जीत के बाद PM मोदी बोले- नया दशक बिहार का होगा, बहन-बेटियों ने निभाई भूमिका

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट सामने आ गया है. एनडीए ने जादूई आकंड़ा पार कर लिया है. एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिल गया है. बहुमत मिलने के बाद देश के पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री ने ट्वीट कर बधाई दी है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि बिहार के युवा साथियों ने स्पष्ट कर दिया है कि यह नया दशक बिहार का होगा और आत्मनिर्भर बिहार उसका रोडमैप है. बिहार के युवाओं ने अपने सामर्थ्य और NDA के संकल्प पर भरोसा किया है. इस युवा ऊर्जा से अब NDA को पहले की अपेक्षा और अधिक परिश्रम करने का प्रोत्साहन मिला है. बिहार की बहनों-बेटियों ने इस बार रिकॉर्ड संख्या में वोटिंग कर दिखा दिया है कि आत्मनिर्भर बिहार में उनकी भूमिका कितनी बड़ी है. हमें संतोष है कि बीते वर्षों में बिहार की मातृशक्ति को नया आत्मविश्वास देने का NDA को अवसर मिला. यह आत्मविश्वास बिहार को आगे बढ़ाने में हमें शक्ति देगा. बिहार के गांव-गरीब, किसान-श्रमिक, व्यापारी-दुकानदार, हर वर्ग ने NDA के ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मूल मंत्र पर भरोसा जताया है. मैं बिहार के हर नागरिक को फिर आश्वस्त करता हूं कि हर व्यक्ति, हर क्षेत्र के संतुलित विकास के लिए हम पूरे समर्पण से निरंतर काम करते रहेंगे.


गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. नीतीश कुमार का जादू बिहार में चल गया है. एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिल गया है. एनडीए को खबर लिखे जाने तक 122 सीटें मिल गई हैं. जबकि 3 और सीटों पर बढ़त है. जादूई आकंड़े पार करने के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, नित्यानंद राय ने बीजेपी ऑफिस में शानदार तरीके से जश्न मनाया. 


Find Us on Facebook

Trending News