बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार सरकार के मंत्री आलोक मेहता ने दी चेतावनी, कहा जान से मारने की मिल रही धमकी, कहा ऐसे लोगों की चूल हिलाकर रख दूंगा

बिहार सरकार के मंत्री आलोक मेहता ने दी चेतावनी, कहा जान से मारने की मिल रही धमकी, कहा ऐसे लोगों की चूल हिलाकर रख दूंगा

GAYA : बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा की वे किसी के धमकी से डरनेवाले नहीं हैं। आलोक मेहता के धमनी में जगदेव प्रसाद का खून दौड़ रहा है। 90% गरीब, पिछड़े, दलित, किसानों, ग्रामीणों, शोषित पीड़ित दलित वंचित की लड़ाई को लड़ते रहेंगे। उक्त बातें अमर शहीद जगदेव प्रसाद के 1 फरवरी 2023 को जन्म शताब्दी समारोह की तैयारी को लेकर गया के सर्किट हाउस में हुई समीक्षा बैठक में कही। 

उन्होंने कहा की मैंने अपनी बात को स्पष्ट कर दिया है। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी और गाली दी जा रही है। उन्होंने कहा की ऐसे लोगों को चेतावनी देना चाहता हूँ चुल हिला के रख दूंगा ऐसे लोगों के। अपनी औकात में रहे। देश की 90 प्रतिशत जनता जग गयी तो इनके सारे इरादे धराशायी हो जाएंगे। 

बैठक को संबोधित करते हुए आलोक मेहता ने कहा की गरीबों के हक को लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव के रहते कोई छीन नहीं सकता। सामाजिक न्याय और गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव हैं और पूरे जिले के वासियों से आग्रह करते हुए कहा कि बापू सभागार पटना में अमर शहीद जगदेव प्रसाद के जन्म शताब्दी समारोह में हजारों हजारों की संख्या में चलें। इस कार्यक्रम के संयोजक राजद नेता विनय कुशवाहा ने कहा कि सभी गरीब पिछड़े जाति के लोग भारी से भारी संख्या में पटना के बापू सभागार में 1 फरवरी को चलें और अमर शहीद जगदेव प्रसाद के जन्म शताब्दी समारोह को ऐतिहासिक बनाये।

इस बैठक में गया जिला के प्रभारी मंत्री सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग इसराइल मंसूरी, डेहरी के माननीय विधायक फतेह बहादुर सिंह कुशवाहा , राजद के जिलाध्यक्ष मोहम्मद निजाम, जदयू के जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक अभय कुशवाहा, अजय दांगी, वीरेंद्र गोप, सुभाष यादव, विजय मेहता, जय प्रकाश शर्मा, चंद्रभूषण प्रसाद कुशवाहा मुखिया, मनोज मेहता, नरेश कुशवाहा, पवन कुमार वर्मा, कौशल वर्मा (जिला परिषद सदस्य) केदार कुशवाहा, कमलेश सिंह कुशवाहा ( पूर्व मुखिया) विक्रमादित्य सिंह कुशवाहा, जितेंद्र कुमार यादव (नगर जिला अध्यक्ष) विजय कुमार सिन्हा, अजय कुमार वर्मा, मनीष कुशवाहा, गणेश कुशवाहा, सहित सैकड़ों की संख्या में नेता कार्यकर्ता शामिल हुए।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News