बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार केसरी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे राज्यपाल, औरंगाबाद के ओबरा में 20 जनवरी को भव्य आयोजन

बिहार केसरी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे राज्यपाल, औरंगाबाद के ओबरा में 20 जनवरी को भव्य आयोजन

औरंगाबाद. बिहार केसरी व पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर श्रीकृष्ण सिंह का प्रतिमा का अनावरण 20 जनवरी को जिले के ओबरा मध्य विद्यालय में होगा. प्रतिमा का अनावरण राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अरलेकर करेंगे. आधुनिक बिहार के शिल्पकार कहे जाने वाले श्रीकृष्ण सिंह से प्रेरणा लेने की पहल के तहत यहां प्रतिमा की स्थापना की गई है. प्रतिमा अनावरण समारोह में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अरलेकर के साथ ही नागालैंड के पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय सिन्हा, लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पूर्व सांसद डॉ अरुण कुमार आदि उपस्थित रहेंगे. 

अनावरण समारोह को लेकर श्री कृष्णा सिंह स्मृति भवन परिसर में श्री कृष्णा सिंह स्मृति मंच के सदस्यों ने जानकारी दी. समिति के अध्यक्ष विवेश पांडेय, समिति के उपाध्यक्ष संजय कुमार, सचिव कृष्णकांत शर्मा आदि ने बताया कि आयोजन को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई है. ओबरा हाई स्कूल के मैदान में दो मंच का निर्माण कराया जा रहा है. आयोजन के अवसर पर आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसमें  में सत्येंद्र संगीत तथा गोलू राजा के द्वारा राज्यपाल का स्वागत किया जाएगा. 

वहीं कार्यक्रम को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई है. सभी अतिथियों का अभिनंदन और स्वागत किया जाएगा. साथ ही श्रीकृष्ण बाबू के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर विचार व्यक्त किए जाएंगे. राज्यपाल का आगमन दोपहर 12:15 बजे होगा और उसके उपरांत विभिन्न कार्यक्रम होंगे. 

Suggested News