बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सियासी गलियारे में कोरोना की एंट्री,दो पूर्व सांसद मिले कोरोना पॉजिटिव

बिहार के सियासी गलियारे में कोरोना की एंट्री,दो पूर्व सांसद मिले कोरोना पॉजिटिव

PATNA: बिहार के सियासी गलियारे में भी कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है. बिहार के दो पूर्व सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।एक को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है तो दूसरे को दिल्ली एम्स में.पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

 पटना एम्‍स में भर्ती रघुवंश प्रसाद सिंह को प्रारंभिक जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अधिकारियों ने रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी है.  मंगवालर रात्रि सांस लेने में तकलीफ के बाद राजद नेता रघुवंश प्रसाद को पटना के एम्‍स में भर्ती कराया गया है. जांच के दौरान डॉक्‍टर्स ने पाया कि रघुवंश प्रसाद निमोनिया  से भी पीडि़त हैं. जिसके बाद, उन्‍हें पटना एम्‍स के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. रघुवंश प्रसाद सिंह का सैंपल कोरोना जांच के लिए मंगलवार देर रात्रि भेजा गया था.

उधऱ बांका से सांसद रह चुकीं पुतुल कुमारी दिल्‍ली स्थित अपने आवास पर तबीयत खराब की शिकायत की थीं। उन्‍हें बुखार आ रहा था। काेरोना संक्रमण का संदेह होने पर बुधवार को दिल्‍ली एम्‍स में एडमिट कराया गया। जांच की गई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इसके बाद पूर्व सांसद पुतुल कुमारी को एम्‍स के ही आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है। डॉक्‍टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है.

Editor's Picks