बिहार के 5 IAS अधिकारियों ने अब तक नहीं दिया योगदान, सरकार ने 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

बिहार के 5 IAS अधिकारियों ने अब तक नहीं दिया योगदान, सरकार ने 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

PATNA: बिहार सरकार के 5 आईएएस अधिकारी तबादला के बाद भी नव पदस्थापन जगह पर अब तक योगदान नहीं किया है. बिहार सरकार ने 20 सितंबर 2019 को हीं सभी आईएएस अधिकारियों को नए स्थान पर योगदान का आदेश दिया था, लेकिन 7 दिन बीतने के बाद भी अब तक वे अधिकारी नव पदस्थापन पद पर योगदान नहीं किया है.

 अब सामान्य प्रशासन विभाग ने एक बार फिर से आदेश जारी किया है और कहा है कि 24 घंटे के अंदर नव पदस्थापन पद पर योगदान करें और इसकी सूचना सामान्य प्रशासन विभाग को दें.

 जिन लोगों ने अब तक योगदान नहीं दिया है उनमें हैं---अनिमेष कुमार पराशर तत्कालीन डीएम गोपालगंज वर्तमान पदस्थापन राज्य खाद्य निगम एमडी, सुश्री वर्षा सिंह तत्कालीन एसडीओ गोपालगंज सदर वर्तमान पदस्थापन डीडीसी कटिहार ,अंशुल कुमार तत्कालीन एसडीओ दानापुर वर्तमान पदस्थापन डीडीसी औरंगाबाद ,वैभव चौधरी तत्कालीन एसडीओ हिलसा वर्तमान पदस्थापन डीडीसी नवादा ,विजय प्रकाश मीणा तत्कालीन एसडीओ बगहा वर्तमान में डीडीसी हाजीपुर के पद पर पदस्थापित किया गया है।लेकिन अबतक ये अधिकारी कहां हैं सरकार को पता हीं नहीं है।

ये भी पढ़ें--- बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में एक दिन में लूट की दो बड़ी वारदात से सनसनी, कारोबारी से पिस्टल की नोक पर अपराधियों ने लूटा 25 लाख

ये भी पढ़ें---बिहार से चुनावी ड्यूटी पर जाएंगे 7 IAS अधिकारी, चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव के लिए नियुक्त किया ऑबजर्बर

Find Us on Facebook

Trending News