बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के इस स्कूल में दिनभर रहता है सन्नाटा, रात में मांस, सुरा और सुंदरी का रहता है खास इंतजाम

बिहार के इस स्कूल में दिनभर रहता है सन्नाटा, रात में मांस, सुरा और सुंदरी का रहता है खास इंतजाम

Patna:  पूर्णिया के एक स्कूल की इन दिनों प्रदेश में खूब चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि जिले के चूनापुर गांव के स्कूल में क्वारंटाइल सेंटर बनाये जाने के बाद यहां दिन में कोई गहमागहमी नहीं रहती है, लेकिन यहां रात में मनचलों और असामाजिक तत्वों का डेरा हो जाता है. चर्चा है कि मनचले यहां रात को रंगीन करने में जुटे रहते हैं.

आरोप लगे हैं कि इन लोगों ने स्कूल के कैंपस में बजाप्ता अपना चूल्हा बना रखा है और कमरों के ताले तोड़कर उसमें अपनी महफिल जमाते हैं और मांस, सुरा, सुंदरी के तमाम इन्तजाम करते कराते हैं. कैंपस में तास के पत्ते चारों ओर बिखरे पड़े हैं. स्कूल कैंपस की रात के रंगीन रहने की बात शिक्षकों को भी पता है और उन्होंने इसकी शिकायत भी उच्च अधिकारियों से की है.

मध्य विद्यालय चूनापुर का परिसर काफी बडा है और स्कूल में कई कमरे हैं. चूंकि यह स्कूल गांव से दूर है. इस वजह से यहां रात में महफिल जमाना बदमाशों के लिए आसान है. ये गांव से शहर से लगा है. शिक्षक कहते हैं कि रात में कुछ बदमाश शहर से अपना जुगाड़ लेकर आते हैं तो कुछ गांव से और दोनों मिलकर स्कूल कैंपस में अपनी आपत्तिजनक गतिविधियां करते हैं. स्कूल में बनी बच्चों की पोषणवाटिका बदमाशों ने उजाड़ कर अपने चूल्हे का जलावन बना दिया है.

जानकारी विद्यालय संचालन से जुड़े लोगों में शामिल गोआसी पंचायत के स्कूल कार्डिनेटर अवनीन्द्र ठाकुर और स्कूल के हेडमास्टर कहते हैं कि बदमाश गांव के बाहर इस स्कूल में आये दिनों रात में घेरा-डेरा डाले रहते हैं और पिछले 28 तारीख को जैसे ही इस स्कूल से क्वारंनटाइन सेंटर हटा बदमाशों ने फिर अपनी हरकत जारी रखी है. जिला शिक्षा पदाधिकारी को भी यह बात बतायी गयी है. साथ ही पुलिस थाना की गश्ती टीम को भी लगातार इसकी सूचना दी जाती रही है, पर किसी की ओऱ से कोई पहल नहीं की गयी

Suggested News