बिहार में लॉकडाउन के दौरान नशे में टंडेली करते दिखे पुलिस वाले, सीओ ने रोका तो सरेआम करने लगे अधिकारी के साथ बदतमीजी

बिहार में लॉकडाउन के दौरान नशे में टंडेली करते दिखे पुलिस वाले, सीओ ने रोका तो सरेआम करने लगे अधिकारी के साथ बदतमीजी

औरंगाबाद :  भारत में लगातार कोरोना अपना आंतक बढ़ाता जा रहा है. भारत में कोरोना वायरस से अबतक 25 लोगों की मौत हो गई है जबकि 1000 लोग से ज्यादा संक्रमित हैं. बिहार में भी कोरोना ने तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिया है. बिहार में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो चुकी है जबकि 15 के पॉजिटिव पाए गए हैं.

कोरोना के खौफ के बाद भी बिहार पुलिस की अजीबों गरीब हरकत सामने आई है. बिहरा में शराबबंदी होने के बाद भी औऱंगाबाद में नशे में टल्ली पुलिस वालों ने रफीगंज के सीए के साथ बदतमीजी की और उसके बाद सीओ के गार्ड से उलझ गए.

बताया जाता कि रफींगज के सीओ लॉकडाउन के दौरान गश्त पर तभी हॉफ पैंट में कुछ बीएमपी के जवान पैदल घुमते नजर आए,उन्होंने जब पूछताछ की तो जवान अंचलाधिकारी तथा उनके गार्ड से बहस करने लगे. बीएमपी के जवानों ने न तो अपना परिचय दिया और न ही कुछ अन्य जानकारी दी. 

सीओ से बहस करने के बाद जवान गोह रोड स्थित अपने कैंप में पहुंचे और वहां से कुछ अन्य जवानों को साथ लेकर एक बार फिर वापस सीओ के पास आ गये.दारू पीकर सीओ से बदतमीजी करने के मामले में तीनों पुलिस वालों को गिरफ्ताक कर लिया गया है जबकि एक पुलिस वाले को निलंबित कर दिया गया है

Find Us on Facebook

Trending News