BIHAR NEWS: चूड़ी बाजार में आसामाजिक तत्वों का तांडव, प्लास्टिक दुकान में लगाई आग, 15 लाख का सामान स्वाहा

BIHAR NEWS: चूड़ी बाजार में आसामाजिक तत्वों का तांडव, प्लास्टिक दुकान में लगाई आग, 15 लाख का सामान स्वाहा

AURANGABAD: अहले सुबह नगर थाना क्षेत्र के चूड़ी बाजार में स्थित लक्की प्लास्टिक दुकान में आग लग गयी। दुकान के मालिक प्रमोद कुमार ने बताया की मेरा दुकान थर्मोकोल, प्लास्टिक, पत्तल का है। जिसमे किसी असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी है। 

इस अगलगी की घटना में लगभग 15 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आज सुबह जब दुकान के आसपास के लोगों ने धुंआ उठते देखा तो दुकानदार को इसकी सूचना दी । सूचना पर जब मालिक दुकान पहुंचे तो देखा कि दुकान से धुंआ निकल रहा है। शटर खोलने की कोशिश की तो वह आग के कारण जाम हो गया था और बहुत गर्म था। जिसके बाद तत्काल पुलिस तथा फायर बिग्रेड को आग लगने की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिसकर्मी तथा दो दमकल की गाड़ियां पहुंची। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद दुकान की शटर खोला, मगर तबतक सब कुछ जल कर राख हो गया था। 

पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है कि आखिर आग किसने लगाई। यहां एक बात और गौर करने वाली है कि दुकान में आग का कारण शॉर्ट सर्किट नहीं था। बिजली का कनेक्शन दुकान के बाहर में है, इसलिए शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कोई सवाल ही नहीं होता है। गनीमत यह रही कि आग फैली नहीं। अगर फैलती तो 50 दुकानें जलकर खाक हो जाती। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News