BIHAR NEWS: एनएच-57 पर अचानक पलटी बस, हादसे में शख्स की मौत और 25 लोग घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

BIHAR NEWS: एनएच-57 पर अचानक पलटी बस, हादसे में शख्स की मौत और 25 लोग घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

SUPAUL: सुपौल जिले में एनएच 57 पर बस के अचानक पलट जाने से भीषण हादसा हो गया। बस सवार एक शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में ज्यादातर महिलाएं हैं। हादसे के बाद एनएच पर अफरा-तफरी मच गई और आवागमन बाधित हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही राघोपुर थाना अध्यक्ष दलबल के साथ रेस्क्यू के लिए पहुंचे। पुलिस और वहां मौजूद लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल भिजवाया। घटनास्थल पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक 5 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं बस का ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा। हादसे के संबंध में थाना अध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी का कहना है कि तेज रफ्तार बस के पलटने से हादसा हुआ है। लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हादसे को लेकर उनसे आगे पूछताछ की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक मृतक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। वहीं बस के रूट के बारे में पता कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घायलों के परिजनों को भी घटना के संबंध में सूचित किया जाएगा। वहीं बस के नंबर से मालिक और ड्राइवर की पहचान की जाएगी।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News