मधुबनी कांड पर अपनों से ही घिर गई नीतीश सरकार, मंत्री नीरज कुमार के बाद बीजेपी का यह विधायक भी विपक्ष के साथ, कह दी इतनी बड़ी बात

 मधुबनी कांड पर अपनों से ही घिर गई नीतीश सरकार, मंत्री नीरज कुमार के बाद बीजेपी का यह विधायक भी विपक्ष के साथ, कह दी इतनी बड़ी बात

PATNA : होली के दिन मधूबनी में एक ही परिवार के छह लोगों की हत्या को लेकर बिहार में नीतीश सरकार अपने ही गठबंधन के नेताओं से घिरती नजर आ रही है। जहां पहले नीतीश सरकार की पुलिस के खिलाफ उनके ही मंत्री नीरज कुमार बबलू ने नरसंहार करार देते हुए पुलिस के काम पर सवाल उठाए थे. वहीं अब बीजेपी के फायर बिग्रेड ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने भी इस घटना की भत्सर्ना करते हुए इस वारदात को नरसंहार करार दिया है। 

उन्होंने कहा कि आज पुलिस सिर्फ शराब पकड़ने और पैसा कमाने में लगी है. दूसरे अपराधों को रोकने के लिए उनके पास टाइम नहीं है। मधुबनी की घटना इसका उदाहरण है, जिसमें एक ही जाति के छह लोगों की हत्या कर दी गई। भाजपा विधायक ने कहा कि अब समय आ गया है कि पुलिस को शराब पकड़ने के काम से मुक्त किया जाए, ताकि वह दूसरे अपराधों को रोकने को लेकर काम कर सके। इस दौरान उन्होंने मधुबनी हादसे की  उच्चस्तरीय जांच के साथ साथ फास्ट ट्रैक कोर्ट से सजा दिलाने की मांग की है। ऐसे अपराधों पर लगाम के लिए जरूरी है कि बिहार पुलिस को भी गुंडों को मारने की खुली छूट दी जानी चाहिए।

विपक्ष लगातार हमलावर

मधुबनी की घटना को लेकर विपक्ष हमलावर हो गया है। सबसे पहले तेजस्वी यादव ने इस वारदात पर नीतीश सरकार को घेरा, अब सरकार के मंत्रियों के सवाल उठाने के बाद विपक्ष को नया मुद्दा मिल गया है। राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा यह साबित हो गया है कि बिहार में महाजंगलराज कायम है। मधुबनी की घटना में जिस तरह से मुख्यमंत्री ने चुप्पी साधी है, वह साबित करता है कि अब स्थिति उनके नियंत्रण से बाहर चला गया है। उन्होंने नीरज कुमार बबलू और एनडीए के दूसरे विधायकों द्वारा इस घटना को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री की अंदर आत्मा कभी नही जगती है लेकिन उनके मंत्री भी इंसान है उनकी अंदर आत्मा जाग गई है, वह जान गए हैं कि बिहार में अपराध किस तरह से कायम है और उसे रोकने में पुलिस पूरी तरह से नाकाम है। आज कोई भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में आरसीपी टैक्स से पोस्टिंग पाए पुलिस अधिकारियों से और कोई उम्मीद भी नहीं की जा सकती है।


Find Us on Facebook

Trending News