कोरोना का आतंक ग्रामीण बैंक मैनेजर की मौत, प्रबंधक के पॉजिटिव होने के बाद एसबीआई ब्रांच में लगा ताला

कोरोना का आतंक ग्रामीण बैंक मैनेजर की मौत, प्रबंधक के पॉजिटिव होने के बाद एसबीआई ब्रांच में लगा ताला

lakhaisarai/Aaurangabaad : कोरोना के आतंक से हर तबका बुरी तरह प्रभावित है। चिकित्सा, पुलिस सेवा सहित तमाम वर्ग के लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बैंकिंग सेक्टर से जुड़े लोग भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक कोरोना के लखीसराय दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक बड़हिया के शाखा प्रबंधक को कोरोना से मौत हो गई है, वहीं औरंगाबाद के रफीगंज एसबीआई शाखा के प्रबंधक भी पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद बैंक को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। जिससे इन बैंकों के ग्राहकों की परेशानी बढ़ गई है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार कोरोना से दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक बड़हिया के शाखा प्रबंधक अजीत कुमार श्रीवास्तव का पटना में इलाज के दौरान मौत 15 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद श्रीवास्तव छुट्टी पर थे, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई, वहींजीआरपी किऊल रेल थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद की जमालपुर में इलाज के दौरान कोरोना से मौत हो गई है।

बैंक अनिश्चितकाल के लिए किया बंद

औरंगाबाद के रफीगंज में स्टेट बैंक के मैनेजर हुये हुये कोरोना पोजेटिभ बैंक को अनिश्चित काल के लिये किया गया शील जिसको लेकर इनदिनों ग्राहकों को काफी कठिनाइयां की सामना करना पड़ रहा गरेको ने बताया कि अप्रैल महीने यह राम जान की महीन है इसी माह में कई त्योहार भी तथा सादी विवाह की भी लग्न चालू होगया है इस समय बैक को बंद रहना आम जनता के लिये दुर्भाग्य पूर्ण है इसके लिए जिला प्रसासन से ग्रामीणों ने अपील किया है कि इसकी बैकल्पिक व्यवस्था किया जाये जिससे समस्या से छुटकारा मिल सके



Find Us on Facebook

Trending News