BIHAR NEWS: आरडीडीई कार्यालय के डाटा ऑपरेटर की कोविड-19 से मौत, नवंबर माह में ही होनी थी शादी

BIHAR NEWS: आरडीडीई कार्यालय के डाटा ऑपरेटर की कोविड-19 से मौत, नवंबर माह में ही होनी थी शादी

छपरा: सारण प्रमंडल के क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में कार्यरत डाटा ऑपरेटर राहुल कुमार की मौत कोविड-19 से होने के बाद पूरे प्रमंडल के शिक्षा विभाग के कर्मियों में मायूसी है। मात्र 26 साल के राहुल की शादी इसी साल नवंबर माह तय हुई थी। बीते 25 जून को शादी तय हुई थी। 26 नवंबर को तिलक और 28 नवंबर को शादी थी। राहुल की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। 

कार्यालय के प्रधान लिपिक वीरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि शनिवार को वह कार्यालय आया था और बेहतर काम किया। उस दिन कुछ भी नहीं था। संडे को दिन में उसने प्रधान लिपिक को फोन कर बताया कि पता नहीं सीने में क्यों दर्द हो रहा है। विभागीय कर्मियों व अधिकारियों की सलाह पर वह छपरा के ही एक डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने अपने यहां भर्ती भी कर लिया पर परिवार वालों ने बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाना उचित समझा। ढाई बजे रात में एंबुलेंस से पटना ले जाने की तैयारी होने लगी। जैसे ही एंबुलेंस में राहुल को चढाने के लिए ऑक्सीजन आदि की व्यवस्था की जाने लगी, तभी उसके प्राण निकल गए। फिलहाल परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। 

राहुल के पिता दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि सदर अस्पताल में जांच के दौरान कोविड-19 पॉजेटिव और न्यूमोनिया निकला था। मालूम हो कि राहुल बनियापुर थाना क्षेत्र के चेतन छपरा निवासी थे। उनके निधन पर आरडीडीई कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया। लिपिक मनोज कुमार, उपेन्द्र कुमार, लिपिक प्रसाद सिंह, दीपक कुमार साह, डा.प्रियनंदन प्रसाद, नसीम अहमद, अशोक कुमार मिश्र आदि ने दुख व्यक्त किया है।

              

Find Us on Facebook

Trending News