BIHAR NEWS : देशी कट्टा, कारतूस, चापर, मोबाइल, बाइक और नगदी के साथ आठ बदमाश गिरफ्तार, इस थाने का है मामला

BIHAR NEWS : देशी कट्टा, कारतूस, चापर, मोबाइल, बाइक और नगदी के साथ आठ बदमाश गिरफ्तार, इस थाने का है मामला

PATNACITY :  राजधानी पटना में लॉकडाउन के बीच अपराधकर्मी भी अपराध की घटना को अंजाम देने के फिराक में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में पटनासिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के गांधी सेतु के निकट आयरन कसेरा के समीप बाइक सवार अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में लगे हुए थे।  जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिल गई। जहां आलमगंज थाना की पुलिस ने एक टीम गठित कर उपरोक्त जगह पर छापेमारी कर 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने उनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल, दो देशी कट्टा, कारतूस, दो चापर,16 मोबाइल फोन समेत 3 हजार रुपये नगद बरामद किया गया है। इस पूरे मामले पर आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी राहगीरों से हथियार के नोक पर रुपये व मोबाइल फोन लूट कर फरार हो जाते थे।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों भी एक पत्रकार से इनके द्वारा हथियार के नोक पर मोबाइल फोन की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में अपराधी इकट्ठा हुए थे। जहां गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 8 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल  गिरफ्तार किए गए सभी अपराधियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News