कलयुगी मां! घरेलु प्रताड़ना से तंग आकर कर दिया छह साल की बेटी का बेरहमी से कत्ल, खुद भी जान देने की कोशिश

कलयुगी मां! घरेलु प्रताड़ना से तंग आकर कर दिया छह साल की बेटी का बेरहमी से कत्ल, खुद भी जान देने की कोशिश

कटिहार।(Bihar News) : क्या एक मां मजबूरी में इतनी बेरहम हो सकती है, क्या एक मां अपनी बेटी को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर सकती हैं, यह शायद सोच कर भी आपके रोंगटे खड़े हो जाए मगर कटिहार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमारा गांव से एक ऐसी वारदात सामने आई है जहां एक महिला पति की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी बेटी के बेरहमी से हत्या कर दी और उसके बाद खुद के हाथ की नस काट कर जान देने की कोशिश की हालांकि फिलहाल वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमारा गांव के इस कलियुगी माँ के करतूत से पूरे इलाके में सनसनी मचा हुआ है।

 हत्या के पीछे की मजबूरी बयां करते हुए जकिरा कहती है कि 10 साल पहले वह चिलमारा गांव के रहने वाले मोहम्मद सैफुल से प्रेम विवाह किया था, शादी के बाद से ही पति अक्सर प्रताड़ित करता था, रोज शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित होने के बाद जकिरा खातून पूरी तरह टूट चुकी थी और इस बार घरेलू विवाद से तंग आकर जकिरा एक गलत निर्णय लेते हुए पहले अपनी छह साल की मासूम बेटी की गला रेत कर हत्या कर दिया और फिर खुद के हाथ के नस काट कर जान देने की कोशिश की।  हालांकि समय रहते उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया, जहां फिलहाल वह जिंदगी और मौत से जो जूझ रही है।

जकिरा अपने गुनाह कबूलते हुए उनके द्वारा ही बेटी की हत्या के बात को स्वीकार रही है। स्थानीय लोग रिश्ते में अनबन की बात तो कह रहे हैं लेकिन इस बेरहम पर कुछ भी कह पाने की स्थिति में नहीं है, उन लोगों के माने तो जकिरा ने  बड़ा अपराध कर दिया है, कैसे वो इतना गलत निर्णय ले लिया इस पर उन लोगो को भी कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। 

वहीं घटना के बाद पुलिस शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायल जकिरा खातून का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस के मानें तो स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। उन लोगों को इस बारे में कुछ विशेष जानकारी नहीं है,जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा। 

 


Find Us on Facebook

Trending News