BIHAR NEWS : विक्रमशिला सेतु पथ पर एक लावारिस ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, देर रात तक होती रही गिनती

BIHAR NEWS : विक्रमशिला सेतु पथ पर एक लावारिस ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, देर रात तक होती रही गिनती

ऊपर रखे थे इलेक्ट्रॉनिक सामान और पुराने फर्नीचर, ट्रक में गुप्त जगह पर रखी गयी थी शराब

NAVGACHHIYA :   परवत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ पर साहू पेट्रोल पंप के पुलिस ने बुधवार को देर शाम एक लावारिस ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। करीब 350 से अधिक कार्टन शराब होने की उम्मीद है। देर रात तक परवत्ता थाने में बरामद शराब की गिनती जारी थी। नवगछिया के सर्किल इंसेक्टर मार्कण्डेय सिंह ने परवत्ता थाना पहुंच कर मामले की जांच की है और शराब की गिनती के कार्य का भी जायजा लिया है। पुलिस ने लावारिस ट्रक को भी जब्त कर लिया। ट्रक के नंबरों से पता चल रहा है ट्रक यूपी का है।

 जानकारी के अनुसार उक्त लावारिस ट्रक को साहू पेट्रोल पंप के पास छोड़ कर चालक मंगलवार को देर शाम ही भाग गया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक चालक की तबीयत एकाएक खराब हो जाने के कारण वह कुछ लोगों से इलाज करवाने की बात कह कर मंगलवार को देर शाम ही ट्रक को पेट्रोल पंप पर छोड़ कर भाग गया। बुधवार को देर शाम लावारिस ट्रक के संदर्भ में स्थानीय लोगों ने नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज को सूचना दी। नवगछिया एसपी के निर्देश पर मौके पर पहुंची परवत्ता पुलिस ने जब प्राथमिक रूप से ट्रक पर लोड सामानों की जांच की तो ज्ञात हुआ कि ट्रक पर कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान और पुराने फर्नीचर हैं।

गाड़ी में बनी थी गुप्त स्थान

जब पुलिस ने सघनता से जांच किया तो पता चला कि ट्रक के डाला में एक गुप्त जगह है। जब पुलिस ने ट्रक को अनलोड कर उक्त गुप्त जगह की तलाशी ली तो सबों की आंखें फटी रही गयी। ट्रक पर भारी मात्रा में शराब लोड था। फिर परवत्ता पुलिस ने ट्रक को थाना लाया और शराब को अनलोड करके गिनती शुरू की। परवत्ता के थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि देर रात तक शराब की मात्रा का पता चल जाने की उम्मीद है। जबकि पुलिस शराब माफियाओं का भी पता लगाने का प्रयास रही है। पूरे मामले पर नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज नजर बनाये हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News