Bihar : सरकारी दावे फेल! राजेंद्र नगर टर्मिनल पर नहीं हो रही कोरोना जांच, बिना चेकिंग के आराम से जा रहे हैं यात्री

Bihar : सरकारी दावे फेल! राजेंद्र नगर टर्मिनल पर नहीं हो रही कोरोना जांच, बिना चेकिंग के आराम से जा रहे हैं यात्री

PATNA : राजधानी पटना में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है लेकिन बात करें कि राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल स्टेशन है की तो यहां जांच केंद्र की पड़ताल करने news4nation की टीम पहुंची तो वहां जांच केंद्र पर एक भी स्वास्थ्य कर्मी नजर नहीं आए।  राजेंद्र नगर टर्मिनल पर जब ट्रेन पहुंची तो वहां से जो लोग थे वह बिना जांच के ही निकल रहे थे ऐसे में सरकार की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

 आपको बता दें कि जिस तरह से बिहार में लगातार कोरोना संक्रमण की संख्या  बढ़ रही है ऐसे में अगर इस तरह की लापरवाही सामने आएगी सुबह के 9:00 बज रहे हैं कोरोना जांच के लिए तो अब तक एक भी स्वास्थ्य कर्मी यहां नहीं पहुंचे हैं मौके पर जो गार्ड वहां मौजूद थे उनसे पूछा गया तो उनका कहना है कि जांच तो 5:00 बजे से होती है लेकिन लोग 10:00 बजे आते हैं।

सरकार की तरफ से दावा किया गया है कि सभी रेलवे स्टेशनों पर बाहर से आनेवाले लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। लेकिन सरकार के दावे राजधानी पटना में गलत साबित हो रहे हैं। राजेन्द्र नगर टर्मिनल, जहां से हर 100 के करीब ट्रेनों का ठहराव होता है, उस स्टेशन पर कोरोना जांच को लेकर जिस तरह की लापरवाही बरती जा रही है। वह कई सवाल खड़े कर रहा है 

Find Us on Facebook

Trending News