बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: ट्रक और ऑटो बीच जोरदार टक्कर, हादसे में युवक की मौत और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

BIHAR NEWS: ट्रक और ऑटो बीच जोरदार टक्कर, हादसे में युवक की मौत और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल

AURANGABAD: जिले में शनिवार को ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि यह हादसा मदनपुर थाना क्षेत्र के NH-2 पर बुधौल गांव के पास हुआ। औरंगाबाद जीटी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं ऑटो सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वाहिद बिगहा के रहने वाले सुरेंद्र चौहान के रूप में की गई है। वहीं घायलों में मदनपुर की सरिता देवी, देव मोड़ के मोहम्मद सगीर, सोनू, बसंत प्रजापती और नरेश प्रजापत शामिल हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों ने पांचों घायलों में से सोनू और बसंत प्रजापत की स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गया के मगध मेडिकल रेफर कर दिया। वहीं मामले को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक टेंपो चालक को शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया गया। वहीं सुरेंद्र की मौत की खबर सुनते ही गांव मे सनाटा पसर गया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है की मृतक के दो छोटे बच्चे तथा तीन बच्चियां है।

Suggested News