Bihar : कोचिंग खोलने पर एफआईआर किए जाने को लेकर सड़क पर उतरे संचालक और सैंकड़ों छात्र, जमकर उड़ी गाइडलाइन की धज्जियां

Bihar : कोचिंग खोलने पर एफआईआर किए जाने को लेकर सड़क पर उतरे संचालक और सैंकड़ों छात्र, जमकर उड़ी गाइडलाइन की धज्जियां

Khagadia :  कोरोना के तेजी से वृद्धि के दौरान निजी कोचिंग संचालकों के द्वारा कोचिंग खुले होने पर खुले होने के बाद प्राथमिकी दर्ज होने के विरोध में आज  शिक्षकों और सैंकड़ों की संख्या में छात्र सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे। आक्रोशित निजी स्कूल संचालकों और छात्रों ने इस दौरान डीएम, एसपी , शिक्षा पदाधिकारी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी किए। 

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह ने कहा कि बंगाल चुनाव में लाखों लाख लोगों की भीड़ लग रही है। वहां पर कोरोना नहीं है और बिहार में कोरोना है।  ये सरकार पढ़ाई से छात्रों को वंचित रखना चाहते हैं। जिसको कि हम सभी शिक्षक कभी सफल नहीं होने देंगे। 

कोचिंग के लिए गाइडलाइन बनाकर खोलने की दें इजाजत

 शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह मांग किया है कि जैसे कि बिहार में शाम के 7 बजे तक बाजार व दुकान को खोलने का गाइडलाइंस जारी किया है। उसी तरह से शिक्षा के क्षेत्र में भी हमलोग को गाइडलाइंस जारी किया जाए । इधर बताते चलें कि आज सुबह से ही कचहरी रोड  में धारा 144 लागू किया गया है।  शिक्षक व छात्राओं ने कानून का उल्लंघन करके खगड़िया कोशी कॉलेज और एक्सचेंज ऑफिस के पास सड़क को जाम कर दिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News