बिहार बंद का असर : दरभंगा में रोकी ट्रेन, हाजीपुर के जाम में फंसे जल संसाधन मंत्री

बिहार बंद का असर : दरभंगा में रोकी ट्रेन, हाजीपुर के जाम में फंसे जल संसाधन मंत्री

पटनासिटी/दरभंगा/हाजीपुर।  आज राजद का बिहार बन्द है। बिहार बिधानसभा में हुए राजद विधायकों सहित अन्य नेताओं के साथ पुलिस के द्वारा मारपीट,एवम महिला विधायको के साथ दुर्व्यवहार मामले को लेकर आज राजद के सम्पूर्ण बिहार बन्द है। इस बन्द का असर सुबह से दिखना शुरू हो गया हूं। राजद समर्थक सुबह से ही सड़कों पर राजद का झंडा लिए सड़क को पूरी तरह से बन्द कर दिया है।  जिसके बजह से गाड़ियों का आवागमन भी बन्द हो चुका है। हालांकि बन्द का यह नजारा अगमकुआं थाना के कुम्हरार के पास का है जहां पर राजद समर्थक सड़क पर बैठ सरकार। विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं।

जाम में फंसी मंत्री की गाड़ी

 भगवानपुर में बंद  समर्थकों ने एनएच 22 को जाम कर दिया है।  जिसके चलते हाजीपुर मुजफ्फरपुर मार्ग पर वाहनों का परिचालन ठप है। यही नहीं इस सड़क जाम में पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे जल संसाधन मंत्री संजय झा का काफिला भी फंस गए। हालांकि बाद में सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह मंत्री की गाड़ी को आगे जाने के लिए रास्ता बनाया और फिर मंत्री का काफिला आगे निकल गया।  राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा सड़क पर आगजनी की गई है और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है यही नहीं राजद के कार्यकर्ताओं ने अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन करने के लिए बीच सड़क पर सो गए और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते नजर आए। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि विधानसभा में नीतीश सरकार के इशारे पर जिस प्रकार से राजद विधायकों के साथ मारपीट की गई वह बहुत ही शर्मनाक है इसी के कारण विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है राजद कार्यकर्ताओं के सड़क जाम के कारण यात्रियों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकी एक्सप्रेस को राजद ने रोका

बिहार बंद को लेकर भाकपा(माले) कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय स्टेशन पर जानकी एक्सप्रेस को रोका। किसान विरोधी तीन काला कानून के खिलाफ, बिहार में एमएसपी कानून, बाजार समिति को पुनर्बहाल करने, विधानसभा में लोकतंत्र की हत्या, बिहार शास्त्र पुलिस विधेयक  के खिलाफ आज बिहार बन्द के अवसर पर आज लहेरियासराय स्टेशन पर जयनगर से कटिहार जानेवाली जानकी एक्सप्रेस को रोका गया।


Find Us on Facebook

Trending News