बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पटना के पुनपुन नदी में युवती ने लगाई छलांग, उफनते पानी में पलक झपकते ही हुई गायब

Bihar News: पटना के पुनपुन नदी में युवती ने लगाई छलांग, उफनते पानी में पलक झपकते ही हुई गायब

Bihar News: पटना में एक युवती ने पुनपुन नदी में छलांग लगाकर मौत को गले लगा ली। घटना पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के पुनपुन नदी का है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि News4Nation नहीं करता है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि युवती के पुनपुन नदी में छलांग लगाने के बाद एक युवक ने गंगा नदी में डूब रही युवती को बचाने का काफी प्रयास किया गया है। जिस दौरान किसी राहगीर द्वारा ये मंजर मोबाइल कैमरे में क़ैद कर लिया। 1 मिनट 10 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता की युवक युवती को बचाने की हर मुमकिन कोशिश नदी में करता नजर आ रहा है। वही किसी कारण से युवक युवती को बचाने में असफल रहा। ऐसे में युवक किसी तरह अपने आपको तैर कर नदी से बाहर निकलता दिख रहा है। 

वहीं इस वायरल वीडियो की जानकारी मिलते ही गौरीचक थाने की पुलिस और एसडीआरएफ की टीम युवती को ढूंढने के प्रयास में जुटी है। गंगा नदी में छलांग लगाने वाली युवती के बारे में पुलिस को अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। युवती को ढूंढने का प्रयास जारी है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सह थानाध्यक्ष गौरीचक चिंकी कुमारी ने बताया कि 16 सितंबर दिन के लगभग 3 बजे गौरीचक थाना को पुनपुन के पुल से एक युवती के छलांग लगाने की सूचना मिली। जिसपर घटना स्थल पर पहुंच स्थानीय लोगों और एसडीआरएफ की मदद से युवती के पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks