बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बीच सड़क स्कूटी सवार युवक को पीटने लगे प्रधान प्रोविजन अधिकारी, थाने में केस कर लगाया फर्जी आरोप, वायरल वीडियो ने बता दी पूरी सच्चाई

BIHAR NEWS : बीच सड़क स्कूटी सवार युवक को पीटने लगे प्रधान प्रोविजन अधिकारी, थाने में केस कर लगाया फर्जी आरोप, वायरल वीडियो ने बता दी पूरी सच्चाई

SASARAM : खबर सासाराम से है। सासाराम में प्रधान प्रोविजन पदाधिकारी का एक सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक स्कूटी सवार से मारपीट करते दिख रहे हैं। वीडियो 14 सितंबर का बताया जा रहा है, जब दिन के साढ़े ग्यारह बजे के आसपास रोजा रोड में वे जब अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से जा रहे थे, इसी दौरान एक स्कूटी सवार युवक से उनकी गाड़ी के ड्राइवर से कुछ बहस हो गई। इसी बीच प्रवचन पदाधिकारी रजनीश कुमार राय अपनी गाड़ी से  उतरने दिख रहे हैं तथा स्कूटी सवार से मारपीट एवं धक्का मुखी करने लगे । इस दौरान वह अपने एक सहयोगी से स्कूटी सवार की तस्वीर भी खिंचवा रहे हैं। तस्वीर में ऐसा दिख रहा है कि धमकी दी जा रही है। इस हाथापाई के दौरान मौके पर भीड़ भी इकट्ठा हो गई है। यह सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है।

 इस संबंध में प्रोवेशन अधिकारी ने ही युवक पर उल्टे मारपीट एवं सरकारी काम में बाधा का आरोप लगाते हुए नगर थाना में केस दर्ज करा दिया है। जबकि तस्वीर में दिख रहा है कि अधिकारी ही युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। दूसरों निर्बल को न्याय दिलाने के लिए सरकार द्वारा प्रति नियुक्त अधिकारी ही सड़क पर रोडवेज की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि प्रोफेशन पदाधिकारी रजनीश कुमार राय अपनी गाड़ी से उतरकर स्कूटी सवार के साथ धक्का मुख कर रहे हैं। 

लेकिन उन्होंने थाने में केस दर्ज कराया है कि स्कूटी सवार ने हीं उनकी गाड़ी का दरवाजा खोलकर गाड़ी में रखें सरकारी कागजात फाड़ दिए हैं। इस संबंध में जब प्रोफेसर अधिकारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कैमरे के सामने अपना पक्ष रखने से साफ इनकार कर दिया तथा कहा कि उन्होंने इस घटना की सूचना अपने वरीय अधिकारियों एवं पुलिस को दे दी है। वही स्कूटी सवारी युवक का कहना है कि उसके स्कूटी के लुकिंग ग्लास तथा अधिकारी के गाड़ी के लुकिंग ग्लास में हल्की टक्कर हो गई थी। जिसके बाद अधिकारी नाराज हो गए और उनके साथ धक्का मुक्की एवं मारपीट की जाने लगी। 

REPORT - RANJAN KUMAR

Editor's Picks