BIHAR NEWS: बहू–बेटे को कॉन्‍ट्रैक्ट देने के मामले में जाप नेता राजू दानवीर ने कर दी उपमुख्‍यमंत्री का इस्‍तीफा लेने की मांग

BIHAR NEWS: बहू–बेटे को कॉन्‍ट्रैक्ट देने के मामले में जाप नेता राजू दानवीर ने कर दी उपमुख्‍यमंत्री का इस्‍तीफा लेने की मांग

PATNA: बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के बहू – बेटे के नाम मिले 53 करोड़ के कॉन्ट्रैक्ट मामले में जन अधिकार पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट से निष्‍पक्ष जांच कराने की मांग कर दी। जाप युवा नेता राजू दानवीर ने इस मामले में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि राज्‍य सरकार को अविलंब इस मामले में उपमुख्‍यमंत्री से इस्‍तीफा लेना चाहिए। 

उन्‍होंने कहा कि उपमुख्‍यमंत्री पर लगा आरोप काफी गंभीर है। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कहते हैं कि भ्रष्‍टाचार से समझौता नहीं करेंगे, ले‍किन उनकी सरकार के यही सहयोगी दल के नेता भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त हैं। कोई एंबुलेंस घर में छुपा कर रखता है, उससे शराब तस्‍करी करवाता है, तो कोई  मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शुरू की गई 'हर घर नल का जल' का कॉन्ट्रैक्ट अपने बहू – बेटे के बीच बांट रहा है।

दानवीर ने भाजपा को भारी झूठी पार्टी बताते हुए कहा कि उनके नेतागण जमकर बिहार समेत देश को लूट रहे हैं। भ्रष्टाचार से कोई समझौता नहीं के अपने वादे को मुख्यमंत्री निभाएं। भाजपा वालों की बेईमानियों को उजागर कर उन पर कार्रवाई करें। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को बिहार की जनता के गाढ़ी कमाई की लूट का अधिकार किसने दिया, अगर अभी ऐसे नेताओं पर कार्रवाई नहीं हुई तो फिर यह बिहार के लिए दुर्भाग्‍यपूर्ण होगा। उन्‍होंने कहा कि हमारे नेता श्री पप्‍पू यादव को राज्‍य सरकार ने सिर्फ इसलिए जेल में रखा है, क्‍योंकि वे कोविड संकट के दौरान लोगों की सेवा जान पर खेलकर कर रहे थे और भाजपा के नेताओं की करतूत को जनता के सामने ला रहे थे।

दानवीर ने कहा कि बिहार के उपमुख्‍यमंत्री पर जो आरोप लगे हैं, वे बेहद गंभीर हैं। यह भ्रष्‍टाचार की अति है, जिस के सामने राज्‍य की सरकार नतमस्‍तक है। यही वजह है कि जब भाजपा का सांसद एंबुलेंस चोरी करता है और राज्‍य में लागू शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्‍करी करवा कर कानून तोड़ता है। और अब उपमुख्‍यमंत्री के बेटों को ही 53 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट दिया जा रहा है, जो भ्रष्‍टाचार पर जीरो टॉलरेंस का मखौल उड़ाने वाली घटना है।

Find Us on Facebook

Trending News