बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब से मौत मामले में CM नीतीश को गुमराह कर रहे अफसर! पटना से नवादा भेजी गई विशेष जांच टीम

शराब से मौत मामले में CM नीतीश को गुमराह कर रहे अफसर! पटना से नवादा भेजी गई विशेष जांच टीम

PATNA : नवादा जिले में 14 लोगों की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत की आंच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक भी पहुंच गई है और वहां के अधिकारी सीएम को भी गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद अब घटना को लेकर बेहद गंभीर नजर आ रहे सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि जिस तरह की बातें निकल कर सामने आ रही थी लेकिन वहां के अधिकारियों के द्वारा कुछ अलग बातें कही जा रही है लेकिन जो मीडिया के द्वारा दिखाया जा रहा है उसको देखते हुए आज विशेष टीम को पटना से नवादा भेजा गया है और इसकी जांच की जाएगी। मुख्यमंत्री ने जिस तरह मामले को लेकर अपनी गंभीरता दिखाई है, उसके बाद नवादा जिले के अधिकारियों की परेशानी बढ़नी तय मानी जा रही है। 

पटना में आत्मनिर्भर बिहार के सात निश्चय पार्ट 2 के अंतर्गत सबके लिए अतिरिक्त स्वास्थ्य सुविधा के तहत बाल हृदय योजना का शुभारंभ में शामिल होने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने नवादा कांड में हुए मौत की घटना को लेकर दुख जाहिर करते हुए कहा कि वहां के अधिकारियों द्वारा अपनी रिपोर्ट में मौत का कारण कुछ और बताया जा रहा है, जबकि मीडिया और मृतकों के परिवार के लोग शराब सेवन से हुई मौत की बात कर रहे हैं। ऐसे में यह जरुरी है कि मौत के कारणों की असली सच्चाई सामने आए, जिसके लिए पटना से विशेष टीम भेजी जा रही है। इस दौरान सीएम ने साफ कर दिया कि अगर इस मामले में कोई भी दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि होली के दिन से अब तक नवादा में 14 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि इन सबकी मौत जहरीली शराब सेवन के कारण हुई है। जबकि स्थानीय जिला प्रशासन ने मरने वालों की संख्या 10 बताई है और उनमें किसी के भी मरने का कारण शराब सेवन से होने से इनकार किया है। जिसको लेकर तमाम विपक्षी पार्टियां राज्य सरकार पर हमलावर हो गई हैं।


Suggested News