बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: जाप कार्यकर्ताओं ने रखा एक दिवसीय उपवास, प्रमुख की रिहाई सहित 5 सूत्री मांग को लेकर दिया धरना

BIHAR NEWS: जाप कार्यकर्ताओं ने रखा एक दिवसीय उपवास, प्रमुख की रिहाई सहित 5 सूत्री मांग को लेकर दिया धरना

PATNA/GAYA/AURANGABAD: पटना सहित बिहार के कई जिलों में जाप कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना और उपवास रखा। उनकी मुख्य मांग पार्टी के सुप्रीमो पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की रिहाई की है। पार्टी प्रमुख की रिहाई सहित 5 सूत्री मांगों को लेकर प्रदेश के कई जिलों में जाप कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय उपवास रखा। इस दौरान उन्होनें राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

इस संबंध में पटना सिटी में जाप कार्यकर्ता विकास कुमार ने कहा कि इस तुगलक हिटलर शाही सरकार में मदद करने बालो को जेल और मौत का सौदागर सत्ता का दुरुपयोग कर अपना राजनीत चमका रहे हैं। हम सरकार से मांग करते है कि भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी को जेल हो, सुप्रीमो पप्पू यादव की जल्द रिहाई हो, बदहाल सरकारी अस्पताल को दुरुस्त किया जाए। इसके अलावा कोरोना संक्रमित की मौत पर सरकार तत्काल मुआवजा दे। साथ ही जाप कार्यकर्ताओं ने कहा कि समय रहते सरकार ने इन मांगों को पूरा नहीं किया तो सड़क से लेकर सदन तक उग्र आंदोलन करेंगे।

वहीं गया जिले में अपनी 5 सूत्री मांगों को लेकर जन अधिकार पार्टी के द्वारा पूरे बिहार में एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसी दौरान जन अधिकार पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया भी अपने मानपुर स्थित आवास पर उपवास रखा। उन्होंने कहा कि हमारी राज्य सरकार से 5 मांगे हैं। जिन्हें अविलंब पूरा किया जाए। वहीं औरंगाबाद जिले में भी कई जाप कार्यकर्ता एक दिवसीय उपवास पर रहे। यहां भी कार्यकर्ताओं ने 5 सूत्री मांग का हवाला देते हुए राज्य सरकार को इस संदर्भ में विचार करने को कहा। रफीगंज में SH-31 सड़क पथ के सरावक गांव के समीप पप्पू यादव की रिहाई सहित अन्य मांगों को लेकर जनाधिकार पार्टी(लो0) के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी की अध्यक्षता में एक दिवसीय भूख हड़ताल किया।

Suggested News