BIHAR NEWS: लालू प्रसाद जन-जन के नेता, समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए करें संघर्ष, पार्टी को मजबूत करें कार्यकर्ता: तेजस्वी

BIHAR NEWS: लालू प्रसाद जन-जन के नेता, समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए करें संघर्ष, पार्टी को मजबूत करें कार्यकर्ता: तेजस्वी

पटना: कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए राजद प्रदेश कार्यालय में सोमवार को 11 बजे से 1 बजे के बीच स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया है। समारोह का उद्घाटन वर्चुअल रूप से राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जन जन के नेता लालू प्रसाद करेंगे। यह बातें नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी प्रसाद ने रविवार को राजद के25 वें स्थापना दिवस की पूर्व संधया पर आयोजित कार्यक्रम में कही। इससे पहले उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंत दीप प्रज्जवलित करते हुए किया। 

तीन वर्षों के बाद मिला है मौका

तेजस्वी ने कहा कि तीन वर्षों के इंतजार के बाद प्रदेश वासियों को लालू प्रसाद के विचार को सुनने और देखने का अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जन जन के नेता हैं। वे राज्य एवं देश वासियों के ह्रदय मे वास करते हैं। वे गरीब, पीड़ित और अभिवंचितों की आवाज हैं। इन वर्गों के अधिकार की रक्षा के लिये उनका जीवन समर्पित है। आप सभी लोग उनके विचारों को समझें और समाज के सभी वर्ग, तबके के उत्थान के लिये संघर्ष करें। आपकी सरकार बनेगी, सबको सम्मान और अधिकार मिलेगा।

यहां मिलता है सबको मान-सम्मान

तेजस्वी ने कहा कि राजद ए टू जेड की पार्टी है। यहां सब को मान सम्मान मिलता है। उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों से कहा कि वे पूरे मनोयोग से पार्टी को जन जन तक पहुचाने में लगें। पार्टी को मजबूत करें। कार्यकर्ता अपने कार्य क्षेत्र को बढ़ाएं।अपनी और पार्टी की पहचान को जनता के बीच स्थापित करें। समारोह की अध्यक्षता राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की। इस मौके पर पार्टी के कई बडे नेता व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।


Find Us on Facebook

Trending News