BIHAR NEWS: महज पचास हजार की खातिर विवाहिता को घर से निकाला, नामजद प्राथमिकी दर्ज

BIHAR NEWS: महज पचास हजार की खातिर विवाहिता को घर से निकाला, नामजद प्राथमिकी दर्ज

PATNA: धनरूआ थाना के सेवधाबिगहा बहौरीचक निवासी इंदू कुमारी को उसके पति और ससुरालवालों ने पचास हजार रूपये की खातिर मारपीट की और अभद्रता कर घर से बाहर निकाल दिया. इस संबंध में इंदू देवी ने बुधवार को अपने पति विनय कुमार, ससुर कमलेश कुमार, सास अरूणा देवी, ननद सोनी कुमारी और बबीता कुमारी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है. दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में इंदू देवी ने आरोप लगाया गया है कि पति समेत ससुराल के लोग लगातार उस पर मायके से पचास हजार रुपए लाने का दबाव बना रहे थे. इंदू के माता पिता ने जब इस संबंध में असमर्थता प्रकट की तब ससुरालवालों का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया. वह लगातार इंदू को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे. आरोप है कि पैसा नहीं देने की वजह से उन्होने घर में भी रहने से मना कर दिया और मायके चले जाने का दबाव बनाने लगे. 

इसी बीच शुक्रवार को इंदू को उसके पति सहित ससुरालवालों ने पहले खूब मारा और बाल पकड़कर घसीटते हुए घर से बाहर कर दिया. इंदू देवी ने पुलिस को बताया कि घर से निकाले जाने के बाद अपने पिता को इसकी सूचना दी और उनके साथ अपने मायके चली गई. घटना के बाद परिजनों की तरफ से ससुराल वालों को समझाने के काफी प्रयास किए गए. बावजूद जब ससुरालवालों ने अपनाने से इंकार कर दिया तो थकहार कर बुधवार को इस संबंध में मामला दर्ज करायी. इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे नियमानुसार कार्रवाई की बात कही है.

Find Us on Facebook

Trending News