BIHAR NEWS : मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कोर्ट को मोहरी को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर

BIHAR NEWS : मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कोर्ट को मोहरी को गोलियों से किया छलनी, हालत गंभीर

SITAMADHI : जिले में गुरुवार की अहले सुबह एक मोहरी को अपराधियो ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं एक कंप्यूटर व्यवसायी को भी मारपीट कर सोने का चैन लूट लिया गया है। बता दें कि आज अहले सुबह पुनौरा थाना क्षेत्र स्थित डुमरा बड़ी बाजार निवासी 45 वर्षीय नंद किशोर यादव प्रत्येक दिन की तरह टहलने निकले थे। थोड़ी ही देर उनके भाई के नंबर पर उन्होंने फोन कर सूचना दिया कि उन्हें महिला कॉलेज रोड में किसी ने गोली मार दिया है। 

सूचना पर जब जख्मी के  भाई और परिजन वहां पहुंचे तब नंदकिशोर बेहोश में मिले। जहां जख्मी को शहर के एक निजी क्लिनिक मे भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज कराया जा रहा है। हालांकि चिकित्सक ने स्थिति गंभीर बताया है। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सदर रमाकांत उपाध्याय, नगर थानाध्यक्ष विकाश कुमार राय, डुमरा थानाध्यक्ष जनमेजय राय दल बल के साथ क्लिनिक पहुंच कर जाँच में जुट गए है। वही पुलिस की दूसरी टीम अपराधियो की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का पता नही चल पाया है। 

वही दूसरी ओर शांतिनगर मुहल्ला निवासी व देव कम्प्यूटर के मालिक अरविंद कुमार को भी बाइक सवार दो अपराधियो ने सुबह टहलने के क्रम बागमती कॉलोनी के गेट के पास पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया और गले से सोने का चैन लूट लिया। अरबिंद कुमार का इलाज डुमरा पीएचसी में कराया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News