प.चंपारण के इस शहर के सिर्फ चार वार्डों में मिले 150 से ज्यादा मरीज, प्रशासन ने पूरे इलाके को किया सील

प.चंपारण के इस शहर के सिर्फ चार वार्डों में मिले 150 से ज्यादा मरीज, प्रशासन ने पूरे इलाके को किया सील

BETIYAAH : बड़ी ख़बर पश्चिम चंपारण ज़िला से है जहां कोरोना संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है यहीं वजह है कि एक हज़ार से ज्यादा लोग अभी संक्रमित हैं और आधा दर्जन से अधिक लोगों की जान जा चुकी है । इधर ज़िला के चनपटिया नगर पंचायत क्षेत्र में भी कोरोना का विस्फोट हुआ है ।

दरअसल पश्चिम चंपारण ज़िला के चनपटिया में कोरोना ने कहर बरपाया है यहीं वजह है कि चनपटिया नगर पंचायत के चार वार्ड सील किए गए हैं।  बताया जा रहा है कि चनपटिया में इस कोरोना लहर में 150 संक्रमित मरीज़ मिले हैं जिसको लेकर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 4, और 7 के अलावा वार्ड संख्या 13 और 15 को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में मेडिकल टीम ने सील कर लोगों से मुनादी कर आवाजाही बंद रखने की अपील किया है। 

बता दें कि पश्चिम चंपारण ज़िला में एक हज़ार से पार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने मुश्किलें और बढ़ा दी हैं तो वहीं आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत से माहौल बेहद संजीदा है इसी लिए एहतियातन कंटेनमेंट जोन घोषित कर यहां चार वार्ड एक साथ एक ही समय में सील करने का निर्णय लिया गया है।  इसकी जानकारी देते हुए चनपटिया नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी शिवांशु शिवसे ने लोगों से सजग और सचेत रहने के साथ साथ दो गज दूरी बनाए रखने और मास्क पहनने की सलाह देते हुए टीकाकरण अभियान का हिस्सा बनने की अपील किया है ।

Find Us on Facebook

Trending News