BIHAR NEWS: यहां-वहां पार्किंग करने वाले हो जाएं होशियार, अब सीधे थाने पहुंच जाएंगे वाहन, SP ने की अभियान की शुरूआत

BIHAR NEWS: यहां-वहां पार्किंग करने वाले हो जाएं होशियार, अब सीधे थाने पहुंच जाएंगे वाहन, SP ने की अभियान की शुरूआत

NALANDA: अब महानगरों और राजधानी पटना की तर्ज पर बिहारशरीफ में भी अवैध पार्किंग स्थल पर वाहन पार्किंग करने वालों पर यातायात पुलिस का डंडा चलेगा। महानगरों के तर्ज पर नालंदा जिले के यातायात पुलिस को भी 2 क्रेन मुहैया कराए गए हैं। गुरूवार से ही शहर में इस अभियान की शुरूआत की गई है।

गुरुवार को बिहारशरीफ के अस्पताल चौक पर नालंदा के एसपी हरिप्रसाथ एस ने इस अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर उन्होनें कहा कि शहरवासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात पुलिस को क्रेन मुहैया कराया गया है। जिसकी मदद से अवैध पार्किंग स्थल पर वाहन पार्किंग कर घूमने वाले वाहन मालिकों को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा। अवैध स्थलों पर पार्क किए गए वाहनों को क्रेन की मदद से थाना भेजा जाएगा। जिसके बाद नियमानुसार फाइन के बाद उसे मुक्त किया जाएगा। आए दिन देखा जा रहा है कि लोग सड़क पर गैर जिम्मेदाराना तरीके से वाहन खड़ी कर काम करने चले जाते हैं। जिसके कारण वाहनों की लंबी लाइन लग जाती है। अब ऐसे वाहनों को क्रेन की मदद से थाना भेजा जाएगा।

इस मौके पर यातायात डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि यातायात पुलिस अत्याधुनिक संसाधनों से लैस हो रही है। शहर के चौक चौराहों पर जहां-जहां ट्रैफिक लाइट लगाए गए हैं, वहीं लावारिस वाहनों को थाना ले जाने के लिए क्रेन दिया गया है। इससे शहर में जाम की समस्या से निपटा जा सकेगा। इस मौके पर यातायात प्रभारी रंजीत कुमार, दारोगा विजय कुमार सिंह के अलावे कई पदाधिकारी और जवान मौजूद रहे।


Find Us on Facebook

Trending News