बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar school news: पटना DM का बड़ा आदेश..जिले के 76 विद्यालयों को तत्काल प्रभाव से किया बंद, कब तक बंद रहेंगे और वजह क्या है.....

Bihar school news: पटना DM का बड़ा आदेश..जिले के 76 विद्यालयों को तत्काल प्रभाव से किया बंद, कब तक बंद रहेंगे और वजह क्या है.....

PATNA:  पटना के जिलाधिकारी ने बड़ा आदेश जारी किया है. जिले के विभिन्न प्रखंडों के 76 स्कूलों को 21 सितंबर शनिवार तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया है. गंगा नदी में तेज बहाव और खतरे के निशान के उपर बहने की वजह से जिलाधिकारी ने दियारा इलाके के विद्यालयों को बंद करने का निर्णय लिया है. 

21 सितंबर तक बंद रहेंगे स्कूल

गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर और खतरा के निशान से ऊपर होने की वजह से पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने स्कूल बंद करने का आदेश दिया है. 21 सितंबर 2024 तक कुल 76 विद्यालय बंद रहेंगे. जिसमें पटना सदर के नकटा टोला दियारा पंचायत के स्कूल हैं. वहीं, मोकामा के शिवनार पंचायत, मनेर प्रखंड के गंगहारा और पतलापुर पंचायत के स्कूल को बंद करने का आदेश हुआ है. 

फतुहा प्रखंड के मोमिंदपुर, दानापुर प्रखंड के अकिलपुर, गंगहारा, खेतानपुर, माधवपुर, कासिम चक मानस, पानापुर, पतलापुर और हैबसपुर शामिल है. जबकि बख्तियारपुर प्रखंड के चिरैया रूपस, हरदासपुर दियारा, काला दियारा, रूपस महाजी पंचायत, बाढ़ प्रखंड के इब्राहिमपुर, अथमलगोला प्रखंड के रामनगर दियारा पंचायत के विद्यालय 21 तारीख तक बंद रहेंगे.

Suggested News