बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पटना की सड़कों पर लगातार दूसरे दिन निकले एसएसपी, कई थानों का किया निरीक्षण, पदाधिकारियों में हड़कंप

Bihar News: पटना की सड़कों पर लगातार दूसरे दिन निकले एसएसपी, कई थानों का किया निरीक्षण, पदाधिकारियों में हड़कंप

Bihar News: पटना एसएसपी राजीव मिश्रा इन दिनों एक्शन मोड में है। पटना एसएसपी लगातार थानों की औचक निरीक्षण कर रहे हैं। बीते दिन भी पटना एसएसपी ने पटना के कई थानों का निरीक्षण किया। वहीं आज यानी मंगलवार की सुबह पटना एसएसपी सड़कों पर निकल गए, और मॉर्निंग गश्ती का निरीक्षण किए। दरअसल, राजधानी के थानों का औचक निरीक्षण करने एक बार फिर से डीआईजी सह पटना एसएसपी सड़कों पर निकल पड़े और मॉर्निंग गश्ती में पदाधिकारी की टोह लेने थाना पहुंचकर निरीक्षण करते नजर आए।

बता दें कि, मंगलवार को तड़के सुबह पटना एसएसपी दलबल के साथ सबसे पहले एसकेपुरी थाना पहुंचे। जहां मॉर्निंग गश्ती सहित अन्य जानकारियां इकट्ठा की। उसके बाद कंकड़बाग पत्रकार नगर ,चित्रगुप्त नगर थाना पहुंचकर निरीक्षण किया है। दरअसल, डीजीपी ने पदभार ग्रहण करते ही सूबे में बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर राजधानी सहित जिला के थानों में गश्ती के साथ साथ थानों में कार्यों का निर्वहन की जांच करने वरीय अधिकारियों को जांच के आदेश दिए गए हैं।

जिसपर पदाधिकारी एक्टिव मोड में नजर आ रहे है। बहरहाल ताबड़तोड़ डीआईजी सह पटना एसएसपी की थानों में अचानक हाजिरी से हड़कंप का माहौल बन गया है। बीते दिन भी उन्होंने कई थानों का निरीक्षण किया था। साथ ही बीते दिन पटना एसएसपी ने कोतवाली, सचिवालय, शास्त्रीनगर, बुद्धा कॉलोनी, श्रीकृष्णापुरी और गांधी मैदान थाने का औचक निरीक्षण किया। 

गौरतलब हो कि औचक निरीक्षण का असर रहा है कि पटना की सड़कों पर सुबह के गिरते क्राइम ग्राफ ने आम लोगों को राहत की सांस दी है। हाल के दिनो में मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में दर्जनों मोबाइल और चेन छिनतई की घटनाओं को अंजाम देकर पटना पुलिस के सामने चुनौती दी थी। जिसको पटना पुलिस ने युद्ध स्तर पर गस्ती और सादे लिबास में पैनी निगाह सड़कों, पार्कों और भीड़ भाड़ वाले जगहों पर रख मुहिम को धार देने का काम किया है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks