BIHAR NEWS: कुदरत के कहर से सहमे लोग, लगातार बारिश से कच्चे मकानों पर आई आफत, देखें कैसे जमींदोज हुआ आशियाना

BIHAR NEWS: कुदरत के कहर से सहमे लोग, लगातार बारिश से कच्चे मकानों पर आई आफत, देखें कैसे जमींदोज हुआ आशियाना

VAISHALI: खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत महुआ से है। जहां के गौसपुर चकमजाहिद पंचायत के वार्ड संख्या 5 कादिलपुर में भीषण बारिश के कारण एक घर गिरने का वीडियो सामने आया है। इन तस्वीरों में साफ तौर पर कुदरत का कहर देखा जा सकता है कि कैसे कुछ ही सेकेंड में मकान जमींदोज हो गया है।

आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि किस प्रकार बारिश के कारण मिट्टी से बना एक घर देखते ही देखते जमींदोज हो गया। हालांकि राहत की बात यह रहेगी इस घटना के दौरान गृहस्वामी का पूरा परिवार बाल-बाल बच गया। बताया जाता है कि लगातार हो रही भारी बारिश के कारण घर की दीवार दरकने लगी थी। जिसके बाद खतरे की स्थिति का आकलम करते हुए घरवाले घर छोड़कर बाहर निकल गए और जैसे ही घर वाले बाहर निकले घर सभी की आंखों के सामने कुछ सेकेंड में घर गिर गया। भारी बारिश के कारण घर गिरने का यह वीडियो इलाके में जोर शोर से वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि गुलाब चक्रवात का असर बिहार के ज्यादातर इलाकों में देखने को मिल रहा है। बीते 3 दिनों से कुछ इलाकों में रुक-रुक कर बारिश जारी है, जिस वजह से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, तो वहीं बाढ़ का खतरा एक बार इलाकों में मंडराने लगा है। हालांकि खतरे को देखते हुए लोग अपने स्तर से तैयार हैं औऱ प्रशासन भी इन इलाकों के लिए अलर्ट पर है।

Find Us on Facebook

Trending News