बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : विधानसभा का घेराव करने जा रहे राजद कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, पहले पानी की बारिश, फिर करना पड़ा लाठी चार्ज

Bihar News : विधानसभा का घेराव करने जा रहे राजद कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, पहले पानी की बारिश, फिर करना पड़ा लाठी चार्ज

पटना। नए पुलिस कानून और बिहार की खराब कानून व्यवस्था, शिक्षा रोजगार, स्वास्थ्य को लेकर राजद द्वारा आज विधानसभा चुनाव का घेराव करने की घोषणा की है। मंगलवार को हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता गांधी मैदान से विधानसभा के लिए कुछ किया लेकिन उन्हें रोकने के लिए पटना पुलिस ने पर्याप्त व्यवस्था की थी और सभी को डाक बंगला चौराहे पर ही रोक दिया गया इस दौरान तेजस्वी यादव सहित तमाम पार्टी नेता इस प्रदर्शन में शामिल थे पार्टी कार्यकर्ता सरकार खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान तेजस्वी और तेज प्रताप भी वहां मौजूद रहे।

 वहीं बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश भी की गई लेकिन उन्हें रुकने के लिए पुलिस की तरफ से की गई वाटर चरण से पानी की बारिश की गई भीड़ को तितर-बितर करने की कोशिश की गई लेकिन यह कोशिश भी पूरी तरह से कामयाब साबित नहीं हुई और सारे कार्यकर्ता फिर से एकजुट होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

देना पड़ा लाठी चार्ज का आदेश

वाटर कैनन से पानी की बारिश के बाद जब राजद कार्यकर्ता नहीं मानें तो अंत में पुलिस जवानों का लाठी चार्ज का आदेश दिया गया। जिसके बाद पुलिस जवान एक्शन में आ गए और कार्यकर्ताओं की लाठियों से पिटाई शुरू कर दी गई।  जिसमें कई कार्यकर्ता बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। वही कई लोग पुलिस की लाठी से बचने के लिए इधर उधर भागते नजर आ रहे हैंवहीं विरोध जताते हुए कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस बल पर ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।


Suggested News