बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद की महिला कंमाडो रितु जायसवाल ने तस्वीरों में दिखाई सरकार की हकीकत, लिखा - किसी को समाज की चिंता, किसी को कुर्सी की...

राजद की महिला कंमाडो रितु जायसवाल ने तस्वीरों में दिखाई सरकार की हकीकत, लिखा - किसी को समाज की चिंता, किसी को कुर्सी की...

PATNA : मधुबनी के बेनीपट्टी पर विपक्ष का हर नेता राज्य सरकार के काम पर सवाल उठा रहा है। जहां तेजस्वी यादव इस पूरे घटना में बड़े लोगों को बचाने की साजिश करार देते हुए बिहार सरकार के पूर्व मंत्री की संलिप्तता की बात कही है। वहीं अब राजद की महिला कंमाडो रितु जायसवाल ने भी राज्य सरकार की असलियत तस्वीरों के जरिए पेश की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है। पहली  तस्वीर में तेजस्वी यादव पीड़ित परिवार के संग नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में सीएम नीतीश कुमार लोजपा के इकलौते विधायक का जदयू में स्वागत करते दिख रहे हैं।

 रितु जायसवाल ने इन दोनों तस्वीरों की तुलना करते हुए लिखा है कि " बिहार की वर्तमान स्थिति बयाँ करती कल की दो महत्वपूर्ण तस्वीर : किसी को समाज की चिंता थी तो किसी को अपनी कुर्सी की। सब की अपनी अपनी प्राथमिकता होती है।" दरअसल इन तस्वीरों से रितु जायसवाल यह बताने की कोशिश करती नजर आ रही हैं कि बिहार के लोगों को लेकर किस प्रकार तेजस्वी यादव चिंतित हैं, वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार हत्याकांड से बिल्कुल बेफ्रिक होकर अपनी सरकार को मजबूत करने में लगे हैं।

बता दें कि मंगलवार को तेजस्वी यादव मधुबनी के बेनीपट्टी के महमदपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने पीड़ितों के परिवार से मुलाकात की थी। साथ ही मृतकों के परिवार को पार्टी की तरफ से पांच पांच लाख का चेक सौंपा था। इसी समय राजधानी पटना में नीतीश सरकार जदयू को मजबूत करने में लगी हुई थी। यहां लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार का जदयू में स्वागत किया जा रहा था। खुद नीतीश कुमार लोजपा विधायक के संग तस्वीरें खिंचवा रहे थे।



Suggested News