बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: सोनपुर के पास गंगा नदी में नाव पलटी,चार लोग लापता,अंधेरा के कारण सर्च ऑपरेशन में कठिनाई..

Bihar News: सोनपुर के पास गंगा नदी में नाव पलटी,चार लोग लापता,अंधेरा के कारण सर्च ऑपरेशन में कठिनाई..

सोनपुर‌। सोनपुर के जैतिया के समीप बाढ़ के पानी में नाव अनियंत्रित होकर पलट गई‌। नाव पर 16 व्यक्ति सवार थे। 16 व्यक्ति में से चार व्यक्ति का अब तक पता नहीं चल सका है। एसडीआरएफ स्थानीय नाभिक गोताखोर तलाश कर रहे हैं। अंधेरा होने के कारण सर्च ऑपरेशन में काफी परेशानी हो रही है। 

घटना गुरुवार देर शाम की है। जब जैतीया से बाढ़ग्रस्त गंगाजल पंचायत बाबुरानी के लिए 19 पर करीब डेट दर्जन लोग अपने दैनिक कामकाज के साथ ही ड्यूटी कर वापस घर लौट रहे थे। नाव पर एक पहलेजा शाहपुर दियारा का भी एक व्यक्ति सवार हो गया था। जिसे उतारने नाव साइट करने जा रहा था कि बिजली के हाई टेंशन तार जो पानी से थोड़ा ऊपर उसके संपर्क में आने से बाबू रानी का भूषण प्रसाद बुरी तरह झुलस गए साथ ही एक रेल यात्री कमलेश्वर राय भी जख्मी हुए। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी से नाव गहरे पानी में पलट गई। और नाव पर सवार सभी लोग डूबने लगे अनुमंडल अस्पताल में भर्ती घायल भूषण प्रसाद ने बताया कि अचानक करंट का झटका लगा और नाव पलट गया। 

पानी के नीचे भी एक तार था जिसके कारण वह जख्मी हुए फिर भी तैर कर बाहर निकाल हालांकि उनका पुत्र मुकेश का भी पता नहीं चल सका है। नाव पर सभा रेल कर्मी संतोष कुमार राय ने बताया कि नाव पर 15 से 16 लोग थे नाव पर सवार एक लड़के को उतारने मैं नाम दूसरी दिशा में बढा था। नीचे तार लटक था हालांकि नाम पर सवार कुछ लोगों ने लाइट कटे होने की बात बता आई लेकिन नव जैसे ही वहां से गुजरी करंट के झटके से हो हल्ला के बीच नाव पलट गई। इस घटना के एक और घायल रेलकर्मी कामेश्वर राय का इलाज रेलवे अस्पताल में जारी है वहीं गायब कर लोगों में वीरेंद्र राय का पुत्र मृत्युंजय कुमार तथा देवशरण राय का पुत्र नागेंद्र राय बताया जाता है।

Editor's Picks