BIHAR NEWS: दो गुटों का विवाद सुलझाने गई पुलिस पर पथराव, 4 पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

BIHAR NEWS: दो गुटों का विवाद सुलझाने गई पुलिस पर पथराव, 4 पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

NAWADA: नवादा जिले के काशीचक थानाक्षेत्र के बौरी गांव में देर शाम दो युवकों में कहासुनी हो गयी। मामला बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए। इसी दौरान किसी ने पुलिस को भी सूचित कर दिया, जिसपर पुलिस गांव में विवाद सुलझाने पहुंची। हालांकि वहां हालात बिगड़ गए और उल्टे पुलिस पर ही कुछ लोगों ने पछराव कर दिया।

बताया जाता है कि बौरी गांव में मो. आसिफ आलम द्वारा सरकारी योजना के तहत एक कुएं का निर्माण किया जा रहा है। इसी निर्माण को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें मोनू कुमार, मन्नू कुमार व चंद्रदीप प्रसाद जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही काशीचक थानाध्यक्ष राजकुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर तीनो जख्मी को इलाज हेतु सीएचसी काशीचक में दाखिल कराया। इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें एएसआई सुरेन्द पासवान, सिपाही संदीप कुमार, राजू कुमार पटेल, अमर कुमार यादव समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। पथराव में पुलिस वाहन भी काफी क्षतिग्रस्त हो गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए वरीय अधिकारियों को सूचना दी गयी। जिसपर त्वरित संज्ञान लेते हुए पकरीबरावां एसडीपीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 31 लोग सहित 50 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने पहचान कर 10 उपद्रवियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। साथ ही घटनास्थल से 4 खोखे जब्त किए गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News