सरकारी स्कूल में नर्सरी की पढ़ाई करेंगे तेजस्वी यादव, नामांकन के लिए दिया गया आवेदन

सरकारी स्कूल में नर्सरी की पढ़ाई करेंगे तेजस्वी यादव, नामांकन के लिए दिया गया आवेदन

पटना। (Bihar News) (Tejasvi yadav)नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी अधूरी पढ़ाई फिर से शुरू करेंगे। जिसके लिए बकाएदा एक सरकारी स्कूल में एडमिशन के लिए आवेदन भी दिया गया है। इस आवेदन में कहा गया है कि बिहार में प्रवेशोत्सव का कार्यक्रम चल रहा है। इसी कार्यक्रम के तहत तेजस्वी यादव को भी नामांकन कराया जाए। जिस स्कूल में यह आवेदन दिया गया है, उस स्कूल के प्रधानाचार्य ने इसकी पुष्टि की है।

दरअसल, तेजस्वी यादव की पढ़ाई की जिम्मेदारी उनके परिवार या राजद ने नहीं, बल्कि जदयू के कार्यकर्ताओं ने ली है। गुरुवार को  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का एडमिशन कराने के लिए जदयू के कुछ लोग इसे पूरा राजकीय मध्य विद्यालय में पहुंचे। जहां उन्होंने कि बिहार सरकार द्वारा संचालित विद्यालय प्रवेश उत्सव कार्यक्रम अंतर्गत नामांकन के संबंध में उन्होंने पत्र सौंपा है और प्रिंसिपल से आग्रह किया है कि तेजस्वी यादव पिता कैदी नंबर 33 51 लालू प्रसाद यादव पता 200 वाट पटेल नगर एमपी एमएलए कॉलोनी पटना बिहार में विपक्ष के नेता हैं उनके मंद बुद्धि ज्ञान से बिहार में परेशानी होती है अभी बिहार सरकार द्वारा बिहार विद्यालय प्रवेश उत्सव कार्यक्रम चलाया जा रहा है ताकि कोई भी बच्चा शिक्षा से वंचित न रहे आपका विद्यालय बौद्धिक विकास के लिए विद्यालय है तेजस्वी यादव पिता लालू प्रसाद यादव का बौद्धिक क्षमता को वैज्ञानिक तरीके से माफ कर नियम को शिथिल कर नामांकन करने की कृपा करें।

पढ़ाई की उठाएंगे जिम्मेदारी

राज्य के नागरिक होने के नाते में वित्तीय भार संवहन करने को सक्षम हूं ऐसे पुनीत कार्य के लिए आपके प्रति बिहार वासी और मैं खुद आभारी रहूंगा तो यह धीरज कुमार के तरफ से लेटर सौंपा गया है जो सिर्फ पूरा मध्य विद्यालय में नामांकन के लिए पत्र दिया गया है। वहीं प्रिंसिपल का कहना है कि हमारे बच्चों का एडमिशन होता है लेकिन हमारे यहां पहली कक्षा से लेकर आठवीं कक्षा तक पढ़ाई होती है। लेकिन अगर देखा जाए तो यह मंदबुद्धि का भी पढ़ाई होता है और पढ़ने की कोई सीमा नहीं होती है



Find Us on Facebook

Trending News