BIHAR NEWS: पंचायत चुनाव में मिली हार बर्दाश्त ना कर सका प्रत्याशी, नतीजे जारी होने के बाद खा लिया जहर, हुई मौत

BIHAR NEWS: पंचायत चुनाव में मिली हार बर्दाश्त ना कर सका प्रत्याशी, नतीजे जारी होने के बाद खा लिया जहर, हुई मौत

Lakhisarai: यह खबर आपको अजीबोगरीब जरूर लग सकती है, मगर ऐसा सचमुच हुआ है, लखीसराय जिले में। जहां पंचायत चुनाव में उतरा एक प्रत्याशी अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर सका और दो दिनों तक सदमे में रहने के बाद उसने जहर खाकर जीवनलीला समाप्त कर दी।

यह मामला चानन प्रखंड की लाखोचक पंचायत के वार्ड संख्या 7 का बताया जा रहा है, जहां से संजीवन मोदी के पुत्र दीपक कुमार वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ा था। 26 अक्टूबर को हुई मतगणना में दीपक कुमार चुनाव हार गया। दीपक के पिता ने बताया कि चुनाव में मिली हार से दीपक काफी डिप्रेशन में आ गया। वह काफी तनाव में रहने लगा। 28 अक्टूबर को दीपक अपने स्वजनों को बिना बताए सल्फास की गोली खा ली। जहर खाने के कुछ देर बाद उसकी तबीयत काफी बिगड़ने लगी। लेकिन कुछ देर तक स्‍वजन को इस बारे में जानकारी नहीं मिली। जब तबीयत ज्‍यादा खराब होने लगा तो इसके बाद स्वजन दीपक को लखीसराय स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया लेकिन गुरुवार देर रात दीपक की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी दीपक के पिता संजीवन मोदी ने लखीसराय थाना को दी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया है।

तरह तरह की हो रही चर्चा

थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दीपक पंचायत चुनाव हारने के बाद सल्फास की गोली खायी थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का पोस्मार्टम कराकर स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं, चुनाव में मिली हार से डिप्रेशन में आकर जहर खाने की घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है।

Find Us on Facebook

Trending News