BIHAR NEWS : प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका सहित उसके परिवार वाले, घर में ताला मार कर भाग गए लड़के वाले

BIHAR NEWS : प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका सहित उसके परिवार वाले, घर में ताला मार कर भाग गए लड़के वाले

 बांका के भतवाचक गांव की है लड़की, कहा रविकांत ने उसके साथ कि थी शादी

BHAGALPUR : नवगछिया के मदहदपुर गांव में दिनेश सिंह के घर पर बांका जिला के धरौया थाना क्षेत्र के भतवाचक निवासी महिला दो बच्चों मां सोनी कुमारी अपने परिवार वालों के साथ धरने पर बैठ गयी है. सोनी कुमारी और उसके परिवारवालों को धरने पर बैठा देख लड़के वाले अपने घर में ताला लगा कर भाग गए हैं. 

ग्रामीण सोनी का कहना है कि मदहदपुर निवासी दिनेश सिंह के पुत्र रविकांत ने उसके साथ शादी कर ली और उसे अपने ननिहाल में छोड़ कर भाग गया. जब उसको को उपाय नहीं सूझा तो वह लड़के के घर पर चली आयी. लड़की की मां सीता देवी, भागलपुर जिला के सनोखर थाना के गुलालीचक निवासी ब्रह्मदेव मंडल, पीरपैंती मानिकपुर निवासी गुंजन महतो भी धरना पर बैठी सोनी देवी के साथ थी. सोनी ने बताया कि पहली शादी के बाद उसका पति के साथ विक्षेद हो गया. पहली शादी में उसे 2 बच्चे भी हैं. 

सोनी ने बताया कि वह बेंगलुरु में अपनी बहन के यहां रहती थी तो पास में ही रविकांत रहता था. वह मिस्त्री का काम करता था. दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और व्हाट्सएप के जरिए काफी करीब आ गये और दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया. डेढ़ साल बाद जब वह अपने घर में आए तो यहां भी रवि आता जाता था. 4 दिन पहले रवि ने गुपचुप तरीके से उसकी मांग में सिंदूर भर दिया और कहा कि वह उसके दोनों बच्चों को स्वीकार करेगा और उसे भी अपने घर पर रखेगा. लेकिन रवि शादी करने के बाद सुबह ही वहां से भाग गया. उसने फिर रवि से संपर्क किया तो रवि फिर उसके घर पर पहुंचा और उसे लेकर अपने ननिहाल सलारपुर चला गया. सलारपुर में 2 दिन साथ रहने के बाद रवि उसे छोड़कर फिर भाग गया इस दौरान उसने उसका मोबाइल कब्जे में लेकर सभी तरह के फोटो और कॉल डिटेल को भी डिलीट कर दिया. 

रविकांत के ननिहाल में सभी लोग उसे ताना देने लगे और जब उसे कुछ समझ में नहीं आया तो देर शाम ऑटो करके वह रवि के घर पर आ गई. घर पहुंचने के बाद रवि के पिता और उसके परिवार वाले घर पर ही थे लेकिन रवि के पिता दिनेश महतो ने कहा कि उसका कोई पुत्र ही नहीं है. जबकि बड़ी संख्या में ग्रामीण महिला की आपबीती सुनकर उस के पक्ष में आ गए. और रवि कांत के पिता पर दबाव डालने लगे. 

यह देख रविकांत के पिता घर में ताला लगाकर पूरे परिवार के साथ फरार हो गए. वार्ड सदस्य नवीन कुमार ने कहा कि उन्होंने लड़की पक्ष से बात की है और लड़का पक्ष को भी आकर मामले में पक्ष रखने की बात कही है. साथ ही मामले की जानकारी नवगछिया के थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह, पंचायत के मुखिया सरपंच को दे दी गई है. बुधवार को पंचायती के बाद मामले में निष्कर्ष पर पहुंचा जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News