BIHAR NEWS : युवक और वृद्ध को कूचलते हुए दुकान में घुस गई तेज रफ्तार गाड़ी, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : युवक और वृद्ध को कूचलते हुए दुकान में घुस गई तेज रफ्तार गाड़ी, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।  जहां अज्ञात वाहन ने एक युवक और एक वृद्ध को रौंदा जिससे युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि वृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में वृद्ध व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा शव के साथ मुआवजे को मांग को लेकर एनएच 31 को जाम कर दिया और पूरी तरह आवाजाही को बंद कर दिया।

घटना लाखो थाना क्षेत्र के रमजानपुर एनएच 31के समीप की है। मृतक युवक की पहचान रमजानपुर के रहने वाले मोहम्मद सैयद अली के 18 वर्षीय पुत्र मोहम्मद ताजउद्दीन के रूप में की गई है। जबकि घायल व्यक्ति की पहचान कोठिया निवासी 50 वर्षीय मोहम्मद खलील के रूप में की गई है। बताया जाता है कि मृतक मोहम्मद ताजउद्दीन एवं वृद्ध व्यक्ति के साथ एक दुकान के पास बैठा हुआ था तभी अज्ञात वाहन ने अनियंत्रित होकर दुकान में जबरदस्त रौंद दिया जिससे मौके पर मोहम्मद ताजउद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  जबकि एक बृद्ध व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और अज्ञात वाहन मौके से रौंदते हुए फरार हो गया।

इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और शव को लेकर एनएच 31 पर  रखकर मुआवजे को मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। परिजनों का कहना है कि जिस तरीके से लगातार इस जगह दुर्घटना होती है लेकिन पुलिस प्रशासन इस पर कोई कठोर कार्यवाही नहीं करती है। जिसके कारण आए दिन इस सड़कों पर मौत होती रहती है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही लाखो थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने के बाद और मुआवजा का आश्वासन देकर जाम को छुड़ाया। तथा शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

महिला को थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि आज सुबह 3:00 बजे एक दुकान के पास एक लड़का और एक बुजुर्ग बैठा था तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे मोहम्मद ताजउद्दीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  जबकि मोहम्मद खलील गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल व्यक्ति के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।  इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है


Find Us on Facebook

Trending News