BIHAR NEWS: खाई में पलट गया टैंकर और आसपास जुट गई भीड़, बाल्टी भर-भरकर दूध और डीजल समेटकर ले गए लोग

BIHAR NEWS: खाई में पलट गया टैंकर और आसपास जुट गई भीड़, बाल्टी भर-भरकर दूध और डीजल समेटकर ले गए लोग

AURANGABAD: औरंगाबाद जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतम पुर गांव के पास एक दूध भरा टैंकर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इस घटना में टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दूध के टैंकर पलट जाने की खबर सुनकर गांव के लोग वहां जुट गए।

जैसे ही स्थानीय लोगों को दूध का टैंकर पलटने की खबर लगी, सभी घर से मटका और बाल्टी लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। लोग टैंकर के पास पहुंचे और खुले हाथों से दूध और टैंकर में भरा डीजल लूटा। यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहा। बाद में जब पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो पुलिस वहां पहुंची। हालांकि तबतक अच्छी खासी मात्रा में माल खत्म किया जा चुका था। पुलिस ने घायल टैंकर ड्राइवर को लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायल टैंकर ड्राइवर की पहचान उत्तर प्रदेश राज्य के कानपुर जिले के जयंती विहार थाना क्षेत्र के निवासी के रूप में हुई है।

इस संबंध में बारुण थाना अध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि चालक को नींद लगने की वजह से दूध भरा टैंकर सड़क के किनारे पलट गया। ट्रक चालक घायल हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि टैंकर कानपुर जय गुरु नामक डेयरी कंपनी से करीब 30 हजार लीटर दूध लेकर जमशेदपुर जा रहा था। प्रीतमपुर के समीप हुई दुर्घटना में टैंकर का सारा दूध धान के खेत में बहकर नष्ट हो गया।


Find Us on Facebook

Trending News